BiharPatna

लालू प्रसाद ने तेजस्वी- तेजप्रताप और राबड़ी के साथ अवास पर फहराया झंडा, कहा – ‘अगले साल लाल किले पर हमारी बारी’

Google news

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर तिरंगा फहराया। इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए लालू यादव ने कहा कि स्वतंत्रता बहुत मुश्किल से मिली है। आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हम सभी वीर सपूतों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। लाल यादव ने जननायक कर्पूरी ठाकुर, बाबा साहब भीमराव अंबेडकर को श्रद्धांजलि देते हुए देश को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

पत्रकारों से बातचीत में लालू प्रसाद ने पीएम मोदी के लाल किले से भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये उनका आखिरी मौका है। उन्होंने कहा कि कि इस साल प्रधानमंत्री आखिरी बार लाल किले से तिरंगा फहरा रहे हैं। अगली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल किले के प्राचीर से तिरंगा नहीं फहरा पाएंगे। लालू प्रसाद ने कहा कि अगले साल हमारी बारी होगी।

वहीं, बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हम संपूर्ण देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हैं इसके साथ ही स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हैं। हमारी यही कामना है कि हमारा देश हमेशा आगे बढ़ता रहे। हम सभी लोग इस दिशा में काम करें कि हमारा देश सबसे मजबूत देश बने।

उधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता संग्राम में आहूति देने वाले तमाम वीर सपूतों और स्वतंत्रता संग्राम के तमाम सेनानियों को नमन करते हुए कहा कि उनकी शहादत और कुर्बानियों अमर हैं. उनके संघर्ष और कुर्बानी के कारण ही हम सबों को आजादी का यह महान तोहफा मिल पाया है. उन्होंने राज्य एवं देशवासियों से अपील की है कि वे आपसी भाईचारा, मेल-जोल, स‌द्भाव, सहिष्णुता का वातावरण बनाये रखें. देश की आजादी को अक्षुण्ण रखने के लिये आज के दिन हम सब यह संकल्प लें कि हम अपनी एकता और अखण्डता को बनाये रखेंगे और देश को प्रगति, समृद्धि एवं विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचायेंगे. देश का नाम दुनिया में रौशन करते रहेंगे।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण