लालू फैमिली पर ED की कार्रवाई पर बोले कुशवाहा, कहा : करेंगे भ्रष्टाचार तो कसेगा शिकंजा

IMG 8787

लैंड फॉर जॉब घोटाले में सोमवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ की थी, वहीं, आज ईडी ने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी ने तेजस्वी यादव को बीते 19 जनवरी को पूछताछ के लिए समन भेजा था और 30 जनवरी को पटना स्थित कार्यालय में पेश होने के लिए कहा था। इससे पहले सोमवार को ईडी ने लालू यादव से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की थी। लालू परिवार से हो रही पूछताछ पर अब सियासत भी गरमा गई है।

लालू फैमिली से ईडी की लगातार हो रही पूछताछ पर राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि तमाम मामले काफी पुराने हैं। केन्द्रीय एजेंसियां सबूत के आधार पर कार्रवाई करती है, इसमें कोई नयी बात नहीं है।

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि लालू प्रसाद जी जब मुख्यमंत्री बने, तभी से उनपर करप्शन का गंभीर आरोप लगा है और लगातार कार्रवाई हो रही है। यह कोई नया मामला नहीं है लिहाजा भ्रष्टाचार करने पर कार्रवाई तो होगी ही।

वहीं, झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के मामले पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि इस तरह के आरोप उनपर लगे हैं और सबूत के आधार पर ही हेमंत सोरेन से पूछताछ हो रही है इसलिए इसमें कोई नई बात नहीं है। वहीं, राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर तीखा तंज कसते हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि वे न्याय यात्रा पर हैं और बिहार में महागठबंधन की सरकार चली गयी।

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन अब नीतीश कुमार के अलग होने के बाद ताश के पत्तों की तरह धाराशायी हो गयी है। वहीं, सीट बंटवारे पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि NDA में सीट शेयरिंग पर कोई रार नहीं है। सीटों का फॉर्मूला जल्द ही सबके सामने आ जाएगा।

Recent Posts