Entertainment

लाल रंग के स्ट्रैप लैस स्लिट गाउन में कहर ढाती दिखी TMKOC फेम Palak Sindhwani

Google news

चुलबुली और हसीन अभिनेत्री पलक सिंधवानी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह सोनी सब के लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिड़े के किरदार के लिए पहचानी जाती हैं। जैसा कि आप सभी को पता है, कि टीवी की सोनू भिड़े बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है। वह अपने लाखो फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद से फैंस को मदहोश करना बखूभी जानती है और एक बार फिर से उन्होंने अपने हुस्न का जलवा दिखाया है। डीवा ने इस बार अपने बदन पर लाल रंग से सनी हुई स्ट्रैप लैस ड्रेस को सजाया है, जिसमें स्लिट का समावेश है। वह इस लुक में बेहद लाजवाब लग रही है।

 

पलक सिंधवानी का स्ट्रैप लैस लुक

लाल रंग की ड्रेस में लिपटी हुई पलक ने हल्के गुलाबी लिपस्टिक से यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित किया है। वहीं लहराते हुए जुल्फो के साथ गुलाबी त्वचा बेहद हसीन लग रही है, जिसपर हमारी नजरें अटक गई है। इसके अलावा अभिनेत्री ने कई सारे कातिलाना पोज भी दिए है, जो इंटरनेट पर तबाही मचाने के लिए काफी है। डीवा ने इस लुक को हाई हील्स के सैंडल के साथ पूरा किया है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण