लूडो खेलने के दौरान हुआ प्यार तो पति व बच्चे को छोड़ प्रेमी के पास चली गई प्रेमिका तो पति ने कर ली दूसरी शादी, फिर घर लौटी पत्नी

20240601 171037

भागलपुर : ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान दो बच्चे की मां को यूपी के विनोद से इश्क़ हो गया तो वह पति और बच्चों को छोड़ प्रेमी के पास रहने यूपी चली गई। इतना ही नहीं पती तो दो कदम और आगे निकला पत्नी के भागने की बात जानने के कुछ दिनों बाद उसने दूसरी शादी रचा ली। यह अजीबोगरीब मामला भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिला के भवानीपुर क्षेत्र के बलहा गांव से सामने आया है।

जहां ऑनलाइन लूडो खेलते खेलते दो बच्चों की मां पूजा को यूपी के विनोद से प्यार हो गया और प्यार इस कदर परवान चढ़ गया की पति गौतम और 2 बच्चों को छोड़ वह अपने प्रेमी विनोद के पास रहने उत्तर प्रदेश चली गई। ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान हुए प्यार में वह इतनी दीवानी हो गयी कि उसे अपने बच्चों की भी परवाह नहीं रही।

आशिक के कहने पर वह उसके पास यूपी उसके घर पहुंच गई फिर क्या जैसे ही यह पूरा माज़रा पति ने जाना तो उसने भी अलग कदम उठा लिया, पत्नी से बिना तलाक लिए उसने चुपके से दूसरी महिला से शादी भी रचा ली। इस घटना के बारे में जिसने भी जाना हर कोई हैरान रह गया प्रेमी विनोद संग रह रही पूजा को जब अपने पति की दूसरी शादी की बात पता चली तो वह फौरन प्रेमी को छोड़ अपने ससुराल पहुंच गई और खुद को बीमार बताते हुए भरण पोषण का खर्च मांगने लगी।

मामले को लेकर महिला पूजा ने बताया कि ऑनलाइन लूडो खेलते खेलते यूपी के लड़के विनोद से मोहब्बत हो गई और मेरी मति मारी गई थी जो मैं उसके साथ चली गई। यहां ससुराल में भी मुझे सास ससुर, और भौजाई कोई मुझे देखना नहीं चाहते थे और ससुराल वालों के द्वारा मुझे प्रताड़ित किया जाता था जिससे तंग आकर मैंने यह फैसला लिया था। पति गौतम ने बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली है।

लेकिन वह मुझे रखना चाहे तो रखें नहीं तो बच्चा सहित मेरे भरण पोषण का खर्च उठाना पड़ेगा क्योंकि मुझे पेट में पथरी है लिवर खराब है और भी कई बीमारियां हैं। मामले को लेकर पति गौतम कुमार ने बताया कि मेरी शादी पूजा से 2017 में हुई थी और मैं हैदराबाद में मजदूरी का काम करता हूं। 2022 में यह मेरी ग़ैर मौजूदगी में घर से भाग गई, इसको ढूंढने के लिए हम सूरत तक गए। 2 महीने बाद यह वापस मायके आ गई और परिजनों ने कॉल कर मुझे बुलाया और कहा कि इससे गलती हो गई है उसे माफ कर दो तो मैंने माफ कर दिया।

मुझे जितना मालूम चला है कि यह यूपी गई थी वहां विनोद नाम के लड़के के साथ रहती थी। मैंने अब दूसरी शादी कर ली है बच्चों को तो हम रखेंगे लेकिन इस महिला को अब हम नहीं रखेंगे।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts