BiharTrending

एक महीने के भीतर CBI दाखिल करेगी पूरक आरोपपत्र, कोर्ट को दी जानकारी

Google news

लैंड फॉर जॉब घोटाला सैटरडे मामले में सीबीआई ने अदालत को बताया कि वह पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ एक महीने के भीतर एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल करेगी।

राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश विशाल गोगने के समक्ष सीबीआई ने कहा कि मामले में जांच पूरी होने वाली है। फरवरी लास्ट तक पूरक आरोपपत्र दाखिल किया जाएगा। सीबीआई ने जांच के दौरान जब्त किए गए 13 लाख रुपए जारी करने राजद नेता अहमद अशफाफ करीम द्वारा दायर एक आवेदन पर जवाब देते हुए अदालत को यह जानकारी दी। अदालत ने पूरक आरोपपत्र दाखिल होने तक आवेदन को लिंबित रखा है। मामले में अगली सुनवाई 27 फरवरी को होगी।

आपको बताते चलें कि, इस  मामले में इससे पहले अदालत में लालू प्रसाद यादव, पत्नी राबड़ी देवी बेटे तेजस्वी यादव और अन्य को तलब किया था। यह पूरा मामला वर्ष 2004 से 2009 तक रेल मंत्री के रूप में लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल के दौरान रेलवे के पश्चिम मध्य क्षेत्र में की गई ग्रुप डी की नियुक्तियां से संबंधित है। सीबीआई ने 18 में 2022 को लाल यादव राबड़ी देवी उनकी दो बेटियां और अज्ञात लोक सेवकों और निजी लोगों के सहित 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण