BiharPolitics

लोकसभा की तरह विधानसभा में भी रहेगा 100% स्ट्राइक रेट, बोले LJP(R) सांसद …. जल्द ही दूसरे राज्यों में दिखेगी हमारी पार्टी की धमक

Google news

लोजपा (रामविलास) की दिल्ली में अहम बैठक हुई। इस बैठक के बाद नवनिर्वाचित सांसद राजेश वर्मा ने बड़ा बयान दिया है। राजेश वर्मा ने कहा कि जिस तरीके पार्टी ने लोकसभा चुनाव में 100 प्रतिशत स्ट्राइक रेट के साथ सभी सीटों पर जीत दर्ज की है ठीक इसी तरह का प्रदर्शन विधानसभा चुनावों में भी करने का लक्ष्य रखा गया है।

लोजपा (रामविलास) के नवनिर्वाचित सांसद राजेश वर्मा ने कहा कि हमारी पार्टी की बैठक दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में हुई। बैठक में विभिन्न राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और प्रकोष्ठ अध्यक्ष शामिल हुए। इस बैठक में जिस तरीके पार्टी ने लोकसभा की सभी सीटें जीतकर अपना शत प्रतिशत प्रदर्शन किया, ठीक इसी तरह आगे बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ने के लिए संगठन को अधिक मजबूत करने के लिए निर्देशित किया गया है।

सांसद राजेश वर्मा ने दावा किया कि जिस तरह से हमने 100 प्रतिशत स्ट्राइक रेट के साथ बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उससे लोगों में हमारे लिए काफी भरोसा है।  अब हमलोग एनडीए के लिए मजबूती का काम करेंगे। अब हमारी जवाबदेही भी बढ़ गई है हमलोगों ने हमपर भरोसा किया है तो अब हम भी उनके विकास के लिए तत्पर रहेंगे। अभी हमारे सामने विधानसभा का चुनाव है तो हमलोग बिहार विधानसभा चुनाव में भी हम 100 प्रतिशत स्ट्राइक रेट के साथ बेहतर प्रदर्शन करते हुए एनडीए सरकार बनाने का काम करेंगे।

स्पीकर को लेकर विपक्ष के सवालों पर राजेश वर्मा ने कहा कि विपक्ष में एकजुटता नहीं है, उनके सवालों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है। एनडीए पूरी तरह से एकजुट है।नीतीश कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि जिस तरीके से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण व अन्य कार्यक्रमों में शामिल हुए और एनडीए को एकजुट करते हुए उन्होंने अपना समर्थन दिया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण