SiwanBihar

लोकसभा चुनाव में भितरघात करने वाले 6 JDU नेताओं पर गिरी गाज, पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखाया

Google news

लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल 6 जेडीयू नेताओं पर गाज गिरी है। जेडीयू ने इन सभी 6 नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। सभी 6 नेताओं के ऊपर लोकसभा चुनाव के दौरान अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का आरोप है।

दरअसल, जेडीयू की सीवान जिला इकाई ने भितरघात करने वाले 6 नेताओं के खिलाफ यह एक्शन लिया है। सीवान के जेडीयू जिलाध्यक्ष चंद्रकेतु सिंह ने पार्टी के 6 नेताओं के ऊपर अनुशासनहीनता और लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी काम करने के आरोप में जेडीयू से निष्कासित किया है।

सीवान में जिन जेडीयू नेताओं को पार्टी से निष्कासित किया गया है उनमें जिला उपाध्यक्ष विजय कुमार सिंह, जिला महासचिव मृत्युंजय कुमार सिंह, चंदन सिंह, जफर अली और जिला सचिव सौरभ कुमार मिश्रा और जिला प्रवक्ता वैरिस्टर यादव शामिल हैं।

सभी 6 नेताओं पर आरोप है कि लोकसभा चुनाव के दौरान इन्होंने पार्टी प्रत्याशी विजय लक्ष्मी के विरोध में काम किया था और जेडीयू में रहते हुए निर्दलीय प्रत्याशी के पक्ष में काम कर रहे थे और पिछले कुछ समय से पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण