NationalPolitics

लोकसभा में बोले पीएम मोदी..2014 के बाद भारत अब आतंकवादियों को घर में घुसकर मारता है

Google news

लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 से पहले आतंकवादी जहां चाहे हमला करते थे लेकिन 2014 के बाद भारत अब आतंकियों को घर में घुसकर मारता है। PM मोदी के संसद पहुंचने पर एनडीए के तमाम सांसद मोदी-मोदी का नारा लगाने लगे। एनडीए सांसदों ने संसद में पीएम मोदी का स्वागत किया। पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए का तीसरी बार सरकार में आना ऐतिहासिक है।

आज तीसरी बार सेवा करने के लिए उपस्थित हुए हैं। विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं कुछ लोगों की पीड़ा समझ सकता हूं, झूठ फैलाने के बाद भी उनकी हार हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि1984 के बाद देश में 10 चुनाव हुए लेकिन कांग्रेस ढाई सौ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई। इस बार ये किसी तरह 99 के फेर में फंस गये हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मुझे एक किस्सा याद है कि 99 मार्क्स लेकर एक व्यक्ति घूम रहा था और दिखाता था कि देखो 99 मार्क्स आए हैं। लोग भी शाबासी दे रहे थे। शिक्षक ने पूछा कि किस बात की बधाई दे रहे हो? ये सौ में से 99 नहीं लाया. ये 543 में 99 लाया है। अब बालक बुद्धि को कौन समझाए।

पीएम मोदी ने कांग्रेस के नेताओं से कहा कि जनादेश को फर्जी जीत के नशे में मत डुबाओ। ईमानदारी से जनादेश को समझने की कोशिश करो और उसे स्वीकार करो। पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी को परजीवी बताया। कहा कि 2024 से जो कांग्रेस है, वो परजीवी कांग्रेस है और परजीवी वो होता है जो जिस शरीर के साथ रहता है, उसी को ही खाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी जिस पार्टी के साथ गठबंधन करती है, उसी का वोट खा जाती है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण