लोक सभा चुनाव 2024 में भगवान राम की एंट्री, बिहार में राम पर टिप्पणी

IMG 1696

लोक सभा चुनाव 2024 में अब भगवान राम की भी एंट्री भी हो चुका है. बिहार में भगवान राम को लेकर टिप्पणी की गई है. अब तक इस चुनाव में भगवान को लेकर टिप्पणी से बचा जा रहा था लेकिन अब खूल कर इस चुनाव में बयानबाजी होने लगी है. तो चलिए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला..

आज सोमवार को आरजेडी की पाटलिपुत्र से प्रत्याशी मीसा भारती पटना के मसौढ़ी पहुंची थी. जहां उन्होंने अयोध्या राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है,मीसा भारती ने कहा कि जो राम मंदीर अयोध्या में बना है उसमें मोदी जी और भाजपा का कोई रोल नहीं है. उन्होंने कहा कि हम भी सनातनी हैं. हमारे लोग भी पूजा करते हैं. हम लोग अभी व्यस्त हैं. जब समय आएगा तो समय निकाल कर हम लोग राम जी के दर्शन में जाएंगे. अगर हम जाना चाहेंगे तो कोई रोक लेगा क्या?

सीएम नीतीश कुमार पर भी बोली पत्रकारों द्वारा नीतीश कुमार का प्रधानमंत्री के पैर छूने के सवाल पर मीसा भारती ने कहा कि “यह कोई तकलीफ की बात नहीं है.यह तो हमारे संस्कार हैं. अब देखने की बात होगी कि प्रधानमंत्री क्या नीतीश कुमार से बड़े हैं या छोटे हैं. अब यह देखना पड़ेगा हालांकि इसकी जानकारी मुझे नहीं है, जब इसकी जानकारी हो जाएगी तो मैं जरूर कुछ बताऊंगी”।