SasaramBihar

वाटर फॉल में अचानक बढ़ गया पानी, जाते-जाते बची कई लोगों की जान, देखिए.. दिल दहला देने वाला वीडियो

Google news

रोहतास के तिलौथू स्थित तुतला भवानी वाटर फॉल में कई लोगों के फंसने के बाद हड़कंप मच गया। अचानक हुई तेज बारिश के बाद वाटर फॉल में पानी बहाव तेज हो गया और उसमें कई लोग फंस गए हालांकि वहां मौजूद वन विभाग के सुरक्षाकर्मियों ने फंसे हुए पर्यटकों को सुरक्षित निकाल लिया और उनकी जान जाते-जाते बच गई।

दरअसल, पहाड़ पर मूसलाधार बारिश होने के कारण वॉटर फॉल में ऊफान आने के कारण अचानक तेज- बहाव के साथ पानी आने लगा। जिससे वॉटरफॉल के पास स्नान कर रहे कुछ पर्यटक बुरी तरह पानी में फंस गए लेकिन बाद में वन विभाग की रेस्क्यू टीम ने बड़ी मुश्किल से सभी को निकाला।

जब भी पहाड़ पर मूसलाधार बारिश होती है तो कुछ इसी तरह का नजारा देखने को मिलता है लेकिन अचानक झरना में ऊफान आने के कारण आप देख सकते हैं कि पानी का बाहर कितना तेज है। रस्सी के सहारे रेस्क्यू टीम ने धीरे-धीरे सभी को निकाल लिया और उनकी जान बच गई। सोशल मीडिया पर रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो वायरल हो रहा है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण