NationalPolitics

वाराणसी में PM मोदी का रोड शो, भगवा रंग में रंगी काशी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी में रोड शो शुरू हो गया है. पीएम ने सबसे पहले लंका चौराहे पर स्थित मालवीय जी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और फिर उनका काफिला आगे बढ़ा. पीएम का यह रोड शो करीब 6 किलोमीटर लंबा है. रोड शो के बाद पीएम मोदी आज रात बनारस में ही रुकेंगे और मंगलवार को नामांकन करेंगे.

जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा काफिल, वैसे-वैसे बढ़ रही भीड़

रोड शो में पीएम मोदी का काफिला जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे लोगों की भीड़ भी बढ़ती जा रही है. सड़क किनारे खड़े लोग पीएम पर फूलों की बारिश करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, पीएम भी हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं.

आज भव्य रोड के बाद पीएम कल करेंगे नामांकन

प्रधानमंत्री कल यानी 14 मई को काशी कोतवाल बाबा काल भैरव का दर्शन और उनकी अनुमति लेने के बाद नामांकन करेंगे. नामांकन में कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री, मंत्री और विशिष्ट लोग मौजूद रहेंगे.

रोड शो मार्ग पर लगी है काशी की विभूतियों की तस्वीर

रोड शो के मार्ग पर काशी की विभूतियों की तस्वीर भी कई स्थानों पर लगी है. इसमें काशी नरेश, पंडित मदन मोहन मालवीय, बिस्मिल्लाह खां, पंडित किशन महाराज, तुलसीदास, कबीर दास, संत रैदास आदि लोगों की तस्वीर है.

सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिए किया जा रहा PM का स्वागत

रोड शो में पीएम मोदी हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं. सड़कों के दोनों तरफ महिलाएं और युवा मौजूद हैं और पीएम का स्वागत कर रहे हैं. सड़क किनारे छोटे-छोटे मंच बनाए गए हैं. इन मंचों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा है.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास