BiharPolitics

पप्पू यादव का बीमा भारती को खुला समर्थन

Google news

पूर्णिया के रूपौली विधानसभा उपचुनाव में सांसद पप्पू यादव ने खुलकर आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती का समर्थन करने का एलान कर दिया है। लोकसभा चुनाव में पप्पू यादव और बीमा भारती आमने-सामने चुनाव लड़ रहे थे। दोनों एक-दूसरे पर जमकर कटाक्ष कर रहे थे लेकिन आज पप्पू यादव ने खुला समर्थन देने की घोषणा कर दी।

पप्पू यादव का बीमा भारती को खुला समर्थन

रूपौली विधानसभा उपचुनाव के लिए बीमा भारती का समर्थन करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि रुपौली की जनता अपनी बेटी को जिताये। उन्होंने कहा कि अगर किसी तरह की गलती भी हुई होगी तो उसको क्षमा करेंगे। चुनाव के बाद पप्पू यादव रूपौली का विकास करेगा।

‘कांग्रेस की आइडियोलॉजी के साथ’

इसके साथ ही सांसद पप्पू यादव ने कहा कि वह कांग्रेस की आइडियोलॉजी के साथ हमेशा रहे हैं और आगे भी रहेंगे। कांग्रेस का जिसका समर्थन होगा, वह भी उसी को समर्थन करेंगे। गौरतलब है कि आज रूपौली में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आरजेडी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं। इसके ठीक पहले पप्पू यादव का बीमा भारती को खुला समर्थन राजनीति में काफी कुछ कह रहा है।

दरअसल, बीते 30 जून को बीमा भारती ने सांसद पप्पू यादव से मुलाकात की थी और उनसे समर्थन मांगा था। तभी पप्पू यादव ने बीमा भारती को समर्थन का संकेत दिया था लेकिन आज उन्होंने इसका खुला एलान कर दिया है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण