वियतनाम के हनोई में अपार्टमेंट में आग लगने से बोधगया के युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

06fc8102 2f3c 4184 b5dc 3930d20585a6

वियतनाम के हनोई में एक अपार्टमेंट में आग लगने की घटना में बोधगया के युवक की मौत हो गई। मृतक युवक बोधगया गोदाम रोड के रहने वाला मो सोहैल बताया गया। जानकारी के मुताबिक तीन दिन पहले ही यहां से वियतनाम गया था। दो दिन बाद वहां से मंगलवार को इसकी मौत की खबर परिवार वालों को मिली। सोहैल गाइड का काम करता था। काम को लेकर उसका वियतनाम आना जाना लगा रहता था।
इसी सिलसिले में तीन दिन पहले वह यहां से वियतनाम गया था। वियतनाम के हनोई में जिस अपार्टमेंट में सोहैल ठहरा हुआ था। 23 जून की रात में गैस रिसाव के कारण अपार्टमेंट में भीषण आग लग गई।

इस घटना में दम घुटने के कारण उसकी भी मौत हो गई। रात होने की वजह से कुछ समझ में नहीं आया। आग तेजी से अपार्टमेंट में फैल गई। जिसके चपेट में आने के बाद यह पूरी तरह झुलस गया, जिसमें इसकी मौत हो गई। उसकी मौत की सूचना मिलने के बाद घर पर मातम छाया है। परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है।

परिवार की हालत ऐसी है कि कुछ बोलने या बताने में असमर्थ हैं। बुधवार की सुबह जैसे ही इस घटना की सूचना मिली तो घर पर आसपास के लोगों की काफी संख्या में भीड़ जुट गई। आस पड़ोस के लोग परिवार के लोगों को सांत्वना देते रहे। लेकिन परिवार के लोगों के आंख से आंसू नहीं रुक रहे थे। परिवार के एक सदस्य ने बताया कि बकरीद के मौके पर सोहैल घर आया था।
बकरीद मनाकर वह 23 जून को वियतनाम गया था। फिलहाल सोहैल की बॉडी को वहां के सरकार के द्वारा सुरक्षित रखा गया है। शव लाने की प्रक्रिया जारी है। जानकारी के मुताबिक इस घटना में वियतनाम के 14 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मोहम्द सोहेल वियतनामी मुल्क के एक लड़की से शादी किया था और इस अगलगी की घटना में उसकी पत्नी की भी मौत हो गई है,सोहेल का एक चार वर्ष की बच्ची भी है जो सुरक्षित है।
Recent Posts