‘विराट कोहली को मैं पागलों की तरह चाहती हूं ‘, मृणाल ठाकुर ने अपने इस बयान पर तोड़ी चुप्पी

IMG 20240808 135326 jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों विराट कोहली को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, उनका एक पुराना इंटरव्यू बीते कुछ दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्होंने विराट के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में बताया था कि एक समय पर विराट कोहली उनके क्रश हुआ करते थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों विराट कोहली को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, उनका एक पुराना इंटरव्यू बीते कुछ दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्होंने विराट के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में बताया था कि एक समय पर विराट कोहली उनके क्रश हुआ करते थे। वहीं मृणाल के इस पुराने स्टेटमेंट को एक सोशल मीडिया हैंडल ने शेयर किया था जिसके बाद से पोस्ट हर जगह तेजी से वायरल होने लगा। वहीं अब एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मृणाल ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल, मृणाल के इस पुराने स्टेटमेंट को इंस्टेंट बॉलीवुड ने पोस्ट किया था, जिसमें मृणाल ठाकुर और विराट कोहली की तस्वीर का कटआउट लगा हुआ था और इसपर लिखा था कि- ‘विराट कोहली को मैं पागलों की तरह चाहती हूं।’ अब इस पोस्ट पर मृणाल ने कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘स्टॉप इट,ओके।’ अब एक्ट्रेस का ये बयान इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

मृणाल का वर्कफ्रंट

मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ‘कल्कि 2898 एडी’ के बाद एक बार फिर प्रभास के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन हनु राघवपदी द्वारा किया जा रहा हैं। यह फिल्म सितंबर 2024 तक फ्लोर पर आ जाएगी। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग में बिजी है। बताया जा रहा है कि ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग अभी स्कॉटलैंड में हो रही है, जिसकी एक झलक हाल ही में अजय देवनग ने अपने इंस्टा पर फैंस के साथ शेयर की थी। इस वीडियो में मृणाल ठाकुर पंजाबन के लुक में ढोल बजाने में मग्न नजर आई थीं।

 

Recent Posts