विरोध मार्च करने से पहले राजद अपने 15 साल के शासनकाल को कर लें याद

Ratnesh sada

पटना : 20 जुलाई को महागठबंधन के द्वारा प्रतिरोध मार्च निकालने वाले सवाल पर बिहार सरकार के मंत्री रत्नेश सदा ने निशाना साधा है। रत्नेश सदा ने कहा कि जो विरोध मार्च निकाल रहे हैं वह अपने 15 साल के शासनकाल को पलट कर देख लें। सीएम नीतीश कुमार के शासनकाल में अगर घटना होती है तो अपराधी पर तुरंत कार्रवाई होती और वह जेल के भीतर भेजे जाते हैं। तेजस्वी यादव द्वारा बेबस और लाचार मुख्यमंत्री बताने पर मंत्री ने करारा हमला बोला।

मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि नीतीश कुमार के कारण ही वह उपमुख्यमंत्री बने हैं। नीतीश कुमार ने साथ छोड़ दिया तो तेजस्वी रोड पर चले आए। तेजस्वी यादव का इकबाल बिहार में खत्म हो चुका है। नीतीश कुमार जो थे वह आज भी और आगे भी रहेंगे। 2025 के विधानसभा चुनाव में उनके नेतृत्व में बिहार विकास के रास्ते पर बढ़ेगी और सभी का सूपड़ा साफ हो जाएगा।जगदानंद सिंह के सवाल पर भड़कते हुए मंत्री ने कहा कि 2005 के पहले लूट, अपहरण, भ्रष्टाचार, डकैती और गुंडागर्दी का काल था।

बीजेपी के विधायक ललन पासवान के बयान पर मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि उनका कोई ठिकाना नहीं रहता ।है कभी इस घर कभी उस घर जाते रहते हैं। ललन पासवान अभी नीतीश कुमार के राज्य को देख ही नहीं है वह जानते भी नहीं है। बीमा भारती पर हमला करते हुए रत्नेश सदा ने कहा कि वह छोड़कर गई राजद में तो उनका क्या हालत हुआ वह आप लोगों ने देख लिया है। बीमा भारती एमपी बनने चली थी चुनाव में जमानत जब्त हो गया। विधानसभा में भी जीरो पर आउट हो गई। सीएम नीतीश कुमार बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि हम भी अपने विभाग का समीक्षा करते रहते हैं। बिहार में कोई अपराध नहीं बढ़ा है। 2005 से पहले से क्राइम का ग्राफ और आज का देखकर तुलना कर लिजिए।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts