BhaktiHoroscopeRashifal

विष्णु जी आज इस राशि को दिला सकते हैं अपार धन दौलत, जानें आज का राशिफल

Google news

आपका आज का दिन कैसा रहेगा अगर ये आप पहले ही जान लें तो कुछ बातों का खास ख्याल रखते हैं. आज का राशिफल क्या है आइए जानते हैं.

देवशयनी एकादशी से चातुर्मास की शुरुआत हो चुकी है. 4 महीनों तक कोई भी मंगल कार्य नहीं होगा. अध्यात्म उन्नति के लिए चातुर्मास का महीना खास महत्व रकता है. ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी हिंदू पंचांग के ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति को देखकर 18 जुलाई, गुरुवार का राशिफल बता रहे हैं. किस राशि पर आज प्रभु मेहरबान हैं और किसे आज सावधान रहना होता है ये आपके राशिफल में बताया गया है. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. दैनिक राशिफल आपके दिन-प्रतिदिन के जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में जानकारी प्रदान करता है. यह आपके राशि चक्र के आधार पर स्वास्थ्य, प्रेम, करियर, वित्तीय स्थिति और पारिवारिक जीवन पर आधारित होता है.

मेष दैनिक राशिफल:आज का दिन आपके लिए आर्थिक रूप से अच्छा रहेगा. आमदनी के नए स्रोत बन सकते हैं और व्यवसाय में आपको लाभ मिलने की संभावना है. नौकरीपेशा लोगों को भी अपने काम में सफलता मिल सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है

वृषभ दैनिक राशिफल:आज आपको लापरवाही से धन खर्च करने से बचना चाहिए. निवेश करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार करें. किसी भी प्रकार के लेन-देन में जल्दबाजी न करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

मिथुन दैनिक राशिफल:मिथुन राशि के जातकों के सारे काम आज अपने आप ही बनते ही चले जाएंगे. आज आपके लिए शुभ रंग पीला और हरा है. शुभ अंक 7 है. लक्ष्मी जी की पूजा करें और पीले या हरे रंग का वस्त्र किसी जरूरतमंद को दान करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

कर्क दैनिक राशिफल:आज का दिन आपके लिए आर्थिक रूप से मिश्रित परिणाम वाला रहेगा. आपको अप्रत्याशित धन लाभ हो सकता है. व्यवसाय में आपको लाभ मिलने की संभावना है. नौकरीपेशा लोगों को भी अपने काम में सफलता मिल सकती है. गाय को भोजन खिलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

सिंह दैनिक राशिफल:आपके निवेश से आपको अच्छा लाभ मिल सकता है. आपको धन खर्च करने में सावधानी बरतनी चाहिए. किसी भी प्रकार के लेन-देन आज न करें. आपको धोखाधड़ी या चोरी का खतरा हो सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

कन्या दैनिक राशिफल:आर्थिक मामलों में कन्या राशि के जातकों का आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आय में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं और नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में सफलता मिल सकती है लेकिन किसी को बताए बिना ही अपने काम पूरे करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है.

तुला दैनिक राशिफल:व्यवसाय करने वाले लोगों को आज लाभ मिलने की संभावना है. आपको कोई पुरानी रकम वापस मिल सकती है. खर्चों पर ध्यान रखना होगा, अनावश्यक खर्चों से बचें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल:निवेश करने में आज आप जल्दबाजी न करें. किसी भी प्रकार के लेन-देन में सावधानी बरतें. आज आपके लिए शुभ रंग पीला और हरा है. शुभ अंक 7 है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

धनु दैनिक राशिफल:आज आपको अप्रत्याशित धन लाभ हो सकता है. आपको कोई पुरानी रकम वापस मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में सफलता मिल सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

मकर दैनिक राशिफल:मकर राशि के जातकों को धन खर्च करने में आज सावधानी बरतनी चाहिए. किसी भी प्रकार के लेन-देन में जल्दबाजी न करें. आपको धोखाधड़ी या चोरी का खतरा हो सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है.

कुंभ दैनिक राशिफल:आय में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं. कुंभ राशि के नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में सफलता मिल सकती है. व्यवसाय में भी आज आपको लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

मीन दैनिक राशिफल:आय में वृद्धि के साथ-साथ खर्चों में भी वृद्धि हो सकती है. हालांकि विष्णु देव की कृपा आप पर बनी रहेगी. अपार धन दौलत के लिए आज से आप काम करने लगेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण