वैशाली में महिला थानेदार की पिटाई करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, दो युवती और एक युवक को भेजा गया जेल

9ea52114 e95e 4c24 921d 8887656821b4

वैशाली में पुलिस पर हमला करने के मामले में दो युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस उन्हें जेल भेजने में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रतापतार गांव निवासी आदित्य सिंह की पुत्री विनीता कुमारी बंधन कुमारी और पुत्र विकास कुमार मारपीट का मामला दर्ज करने महिला थाना पहुंचा था।

महिला थाने में ड्यूटी पर तैनात अपार थानाध्यक्ष द्वारा तीनों को बताया गया कि यह मारपीट का मामला है। संबंधित थाने में मामला दर्ज कराईए। इसके बाद महिला थाना के थानाध्यक्ष से इस दौरान कहासुनी शुरू हो गयी। बात इतनी आगे बढ़ गई कि तीनों महिला थाने के थानाध्यक्ष के साथ मारपीट करने लगे। मामले की सूचना सदर थाने की पुलिस को दी गई।

जिसके बाद मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तीनों आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस जेल भेजने में लगी है। वही मारपीट में घायल महिला थाना के थानाध्यक्ष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला थाना के थानाध्यक्ष के बयान पर पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई करने में जुटी है।

इस संबंध में सदर थाना अध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया की महिला थाना के अपर थाना अध्यक्ष के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। अपार थाना अध्यक्ष के बयान पर मामला दर्ज कर तीन आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Recent Posts