BiharNationalPolitics

वैश्य और कुशवाहा समाज के लोगों ने लवली आनंद को दही और लड्डू से तौला, जीत का दिया आशीर्वाद

शिवहर में 25 मई को छठे चरण में मतदान होने हैं। एनडीए और महागठबंधन के प्रत्याशी अपने-अपने चुनाव प्रचार में लगे हैं। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे जन संपर्क अभियान तेज हो गया है। दोनों ही पार्टियों के प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से मतदाताओं से संपर्क कर अपने पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करते नजर आ रहे हैं। वहीं अब ग्रामीण क्षेत्रों में आयोजित चुनावी जनसभाओं में भी लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

शिवहर की प्रत्याशियों का जनसंपर्क अभियान तेज हो गया है। शिवहर से NDA प्रत्याशी लवली आनंद को आज रीगा विधानसभा के सोनुउल गांव में वैश्य समाज के लोगों ने लड्डू से तौला। वही कोढ़िया राय में कुशवाहा समाज के लोगों ने दही से तौल कर विजयी होने का आशीर्वाद दिया। लोगों का कहना था कि किसी भी शुभ काम में दही और लड्डू का अपना अलग महत्व है। इसलिए पूर्व सांसद लवली आनंद को दही और लड्डू से तौला गया है।

इस मौके पर NDA उम्मीदवार लवली आनंद ने कहा की यहां के लोगों ने जो आशीर्वाद दिया है उसे सुद समेत विकास कर वापस करूंगा.इसलिए अब एक बार फिरसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को के पक्ष में मतदान कर उन्हें मौका दें ताकि वह क्षेत्र का विकास करवा सके.क्षेत्र से आए लोगों से जदयू के समर्थन में मतदान करने की अपील की. कहा कि अबकी बार हैट्रिक लगानी है और फिर मोदी सरकार 400 पार पूरा करना है. वही NDA उम्मीदवार के समर्थन में जदयू के जिला प्रभारी राणा रणधीर सिंह के नेतृत्व में पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बेलसंड के कई गावों का दौरा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करने के लिए लवली आनंद को वोट करने की अपील की।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास