शनिदेव इन राशियों से रहेंगे प्रसन्न, मिलेगी कोई बड़ी खुशखबरी

20231220 070339

29 June 2024 Ka Rashifal: आज 29 जून, शनिवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

  1. मेष राशि

मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन लकी साबित होगा. परिवारवालों का सहयोग मिलेगा. उनके साथ खुशियों के पल बिताएंगे. आपके भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. बिजनेस में लाभ मिलेगा. शनिदेव की पूजा करें.

  1. वृष राशि

वृष राशि राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन भाग्यशाली साबित होगा. करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं. समाज में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. कारोबार में लाभ मिलेगा. आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. शनिदेव के मंत्रों का जाप करें.

  1. मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों को आज भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. छात्रों को पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा. बिजनेस में लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा हैं तो आपके वेतन में वृद्धि होगी. सीनियर आपके काम से खुश होकर आपको कुछ उपहार देंगे. पीपल के पेड़ की पूजा करें.

  1. कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कार्यस्थल पर आपको सावधान रहना होगा. आज कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. माता-पिता के सेहत का ध्यान रखें. कहीं घूमने जाने की प्लान बना सकते हैं. शनिदेव की पूजा करें.

  1. सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. आपके घर पर अचानक नए मेहमान का आगमन होगा. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. अचानक धन लाभ होगा.  घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं.

  1. कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरीपेशा हैं तो अच्छी-खासी सफलता मिलेगी. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. दान-पुण्य करें.

  1. तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों के लिए दिन शानदार रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. कड़ी मेहनत का फल आपको जरूर मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. जीवन में खुशियां आएंगी. जरूरतमंदों की मदद करें.

  1. वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. परिवारवालों का सहयोग मिलेगा. आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से होगी. कार्यस्थल पर आपको किसी नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिलेगी. शनिदेव की पूजा करें.

  1. धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों को आज नए अवसर प्राप्त होंगे. आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. विद्यार्थियों के लिए दिन शुभ रहेगा. करियर में सफलता मिलेगी. बिजनेस में मुनाफा मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. दान-पुण्य करें.

  1. मकर राशि

मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठीक रहेगा. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा.  व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. किसी पर भी भरोसा न करें. वाद-विवाद से दूर रहें. घर के मंदिर में दीपक जलाएं.

  1. कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों को आज कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी. किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा.  धन-संपत्ति में वृद्धि होगी. सेहत में सुधार होगा. परिवारवालों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर घूमने जाएंगे. शनिदेव की पूजा करें.

  1. मीन राशि

मीन राशि वाले जातक आज पूरे दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. कार्यस्थल पर आप अपना काम समय से पूरा कर लेंगे. नौकरीपेशा हैं तो नौकरी में पदोन्नति होगी. सेहत का ध्यान रखें. शनिदेव के मंत्रों का जाप करें.

Recent Posts