शनिवार को इन 3 राशियों पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, जाने आज का राशिफल

IMG 0583

हर दिन का राशिफल खास होता है।ग्रहों की बदलती स्थिति का हमारी दिनचर्या पर भी असर पड़ता है।जानिए क्या है आज का राशिफल और कौन से उपाय आपके दिन को बना सकते हैं और भी बेहतर।

आज 9 मार्च, शनिवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

मेष दैनिक राशिफल:मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज आपको कोई भी काम सोच-समझकर करना चाहिए. सेहत का ध्यान रखें. अगर कहीं यात्रा पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो फिलहाल के लिए टाल दें. शनिदेव की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृष दैनिक राशिफल:वृष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. बिजनेस में मुनाफा होगा. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. धैर्य से काम लेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी. सेहत बेहतर रहेगा. शनिदेव के मंत्रों का जाप करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

मिथुन दैनिक राशिफल:मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. धन लाभ होगा.कमाई का नया जरिया मिलेगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. अगर कोई नए काम की शुरुआत करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ है. दान पुण्य करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

कर्क दैनिक राशिफल:कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. आज आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. सेहत का ध्यान रखें. छात्रों को सफलता के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. परिवारवालों का साथ मिलेगा. पीपल के पेड़ की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

सिंह दैनिक राशिफल:सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. धन लाभ होगा. बिजनेस में मुनाफा होगा. शनि रक्षा स्त्रोत का पाठ करें .भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

कन्या दैनिक राशिफल:कन्या राशि वाले जातकों को आज लाभ मिलेगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. आज आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. आज पूरे दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. काले कुत्ते खाना खिलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

तुला दैनिक राशिफल:कन्या राशि वाले जातकों को आज लाभ मिलेगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. आज आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. आज पूरे दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. काले कुत्ते खाना खिलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल:वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन काफी शानदार रहने वाला है. आज आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को आज नई नौकरी मिलने की सभावना है. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. दान पुण्य करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

धनु दैनिक राशिफल:धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन नई उमंग लेकर आया है. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. सेहत में सुधार होगा. नौकरीपेशा जातकों को आज सफलता मिलेगी. पीपल के पेड़ की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

मकर दैनिक राशिफल:मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अति उत्तम रहेगा. कई दिनों से अटका हुआ धन आज आपको वापस मिलेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. सेहत ठीक रहेगा. कौवे को रोटी खिलाए. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

कुंभ दैनिक राशिफल:कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. प्रॉपर्टी से संबंधी सारी समस्याएं आपकी दूर होगी. महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. कुंभ राशि वाले जातकों की मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. शनि रक्षा स्त्रोत का पाठ करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

मीन दैनिक राशिफल:मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियं से भरा रहने वाला है. विद्यार्थियों के लिए आज को आज सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. अविवाहित लोगों के लिए आज विवाह का रिश्ता आ सकता है. जरूरतमंद की मदद करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

Recent Posts