KaimurBihar

शराबबंदी का हाल हुआ बेहाल: ‘बिहार सरकार’ का स्टीकर लगी गाड़ी से शराब की हो रही तस्करी, कैसे लगेगी लगाम?

Google news

बिहार में शराबबंदी कानून का हाल बेहाल हो गया है। राज्य सरकार और पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद शराब की खेप दूसरे राज्यों से बिहार पहुंचाई जा रही है। हर दिन राज्य के अलग-अलग हिस्सों में शराब पकड़ी जा रही है। शराब की तस्करी के लिए शातिर धंधेबाज नए-नए तरीके अपना रहे हैं।

दरअसल, कैमूर में उत्पाद विभाग की टीम ने भारी मात्रा में शराब के साथ एक तस्कर को अरेस्ट किया है। उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कुल्हड़िया मोड़ के पास से इनोवा कार पर लोड शराब की खेप को पकड़ा है। खास बात यह है कि इनोवा गाड़ी पर बिहार सरकार का स्टीकर लगा हुआ है। जिसको देखकर पुलिस भी हैरान है।

बिहार सरकार का स्टीकर लगी गाड़ी से 33 कार्टन में 297 लीटर शराब जब्त किया गया है। उत्पाद विभाग की टीम ने कार को जब्त कर लिया है और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार किया है जो शराब की खेप लेकर पहुंचा था। युवक वैशाली के महुआ का रहने वाला है। एक्साइज विभाग छानबीन में जुट गई है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गाड़ी पर बिहार सरकार का स्टीकर कैसे लगा हुआ था।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण