शराब के नशे में ऑल्टो सवार ने विधायक के अकाउंटेंट की स्कूटी में मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

IMG 3233 jpeg

बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है।  ऐसे में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया है। इस घटना में मृतक मटिहानी  विधायक का नजदीकी शक्स बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक बेगूसराय में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार पहिए वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक के समीप NH-31 की है। इस घटना में मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के हर्रख वार्ड-13 निवासी मोहम्मद इकबाल हुसैन अंसारी का 33 वर्षीय पुत्र मोहम्मद जवीर हुसैन अंसारी के रूप में की गई है।

वहीं, घटना के बाद होटल के स्टाफ एवं स्थानीय लोगों के द्वारा जब तक उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया तब तक जवीर हुसैन अंसारी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ऑल्टो कार को जप्त कर लिया है तथा मामले की छानबीन में जुट गई है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।हालांकि स्थानीय लोगों की तत्परता से शराब के नशे में कार सवार तीन युवक को लोगों ने पकड़ लिया है और पुलिस के हवाले कर दिया।

Recent Posts