BankaBiharCrime

शराब माफिया को अरेस्ट करने पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, 5 पुलिसकर्मी जख्मी; वाहन क्षतिग्रस्त

Google news

बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शराब माफिया सरेआम पुलिस प्रशासन पर हमला कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बांका से निकल कर सामने आ रहा है। जहां पुलिस टीम पर शराब माफियाओं का हमला कर दिया। जिसमें 5 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए और वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, फूलीडूमर थाना क्षेत्र में छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर देर रात शराब माफिया ने ईंट-पत्थर से जमकर हमला कर दिया। उत्पाद विभाग के 5 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। इस हमले में उत्पाद विभाग का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है। सभी जख्मी पुलिस जवान को बांका सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, उत्पाद विभाग के वाहन चालक को गंभीर अवस्था में भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर किया गया है। सूचना के बाद बांका डीएसपी विपिन बिहारी पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचकर जायजा लिया। भितिया गांव के गोरायडीह गांव में उत्पाद अधीक्षक के निर्देश पर शराब को लेकर छापेमारी करने के लिए करीब 10 की संख्या में उत्पाद विभाग की टीम गई थी। छापेमारी के दौरान अचानक का शराब माफियाओं ने उत्पाद विभाग की टीम हमला कर दिया। यह घटना फूलीडूमर थाना क्षेत्र की है।

बताया जाता है कि, छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफिया ने ईंट-पत्थर से जमकर हमला कर दिया। उत्पाद विभाग के 5 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। इस हमले में उत्पाद विभाग का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है। सभी जख्मी पुलिस जवान को बांका सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर, छापेमारी का नेतृत्व कर रहे एसआई गौरी शंकर ने बताया कि छापेमारी दल में कुल 10 पुलिसकर्मी शामिल थे। जिसमें से 5 पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं। जिसमें एसआई गौरी शंकर, सिपाही शिल्पा कुमारी, आरती और चंदन कुमार का इलाज सदर अस्पताल बांका में चल रहा है बांका डीएसपी ने मामले में कार्रवाई की बात कही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण