BiharPatna

शहाबुद्दीन गैंग का शूटर एनकाउंटर में ढेर: UP पुलिस ने जौनपुर में मार गिराया, AK-47 और पिस्टल बरामद, BJP नेता की हत्या का आरोपी था चवन्नी

Google news

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पुलिस ने शहाबुद्दीन गैंग के शातिर बदमाश सुमित सिंह उर्फ चवन्नी सिंह को एनकाउंटर में मार गिराया। मंगलवार को एक लाख का इनामी चवन्नी अपने दो साथियों के साथ बोलेरो पर सवार होकर कहीं जा रहा था, इसी दौरान एसटीएफ की टीम ने उसे ढेर कर दिया। शातिर बदमाश के ऊपर बीजेपी नेता की हत्या का आरोप था।

दरअसल, एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि एक लाख का इनामी फरार बदमाश चवन्नी अपने साधियों के साथ उत्तर प्रदेश में देखा गया है।प्राप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम जौनपुर पहुंची और चवन्नी को घेरने के लिए जाल बिछाया। एसटीएफ की टीम ने जब बोलेरो सवार चवन्नी सिंह को रोका तो वह भागने लगा। बदमाशों ने एके 47 से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

जिसके बाद एसटीएफ ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई, जिसमें चवन्नी सिंह को गोली लगी। इस दौरान उसके दोनों साथी वहां से फरार हो गए। घायल चवन्नी को इलाज के लिए एसटीएफ की टीम ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना स्थल से एसटीएफ की टीम ने एके47, पिस्टल और गोलियां बरामद की हैं।

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के मऊ जिले का रहने वाला चवन्नी सिंह सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के गैंग का शूटर था। उसके खिलाफ बिहार और यूपी के थानों में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज थे। चवन्नी सिंह बीजेपी नेता की हत्या के मामले में वांटेड था। सीवान के बीजेपी के तत्कालीन सांसद ओमप्रकाश यादव के प्रतिनिधि श्रीकांत भारती की हत्या में भी चवन्नी सिंह का नाम आया था। चवन्नी सिंह सुपारी किलर था और पैसे लेकर लोगों की हत्या करने का काम करता था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण