शहीद दारोगा का बेगूसराय में हुआ अंतिम संस्कार, गांव में शोक की लहर

bgs

बेगूसराय: गोपालगंज में सड़क दुर्घटना में सब इंस्पेक्टर सतिभा कुमारी की मौत के बाद उनके ससुराल बेगूसराय में शोक की लहर दौड़ गई। मृतिका सब इंस्पेक्टर का ससुराल बेगूसराय के नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के परना गांव में है। गांव में लोगों ने कहा कि वह काफी मिलनसार प्रवृति की थी, उनके निधन की खबर से हर कोई मर्माहत है। बेगूसराय में शुक्रवार को उन्हें लोगों ने नम आँखों से अंतिम विदाई दी। उनका अंतिम संस्कार सिमरिया गंगा तट पर राजकीय सम्मान के साथ किया गया।

सब इंस्पेक्टर का शव उनके गांव पहुँचते ही लोगों की आँखें नम हो गई वहीं गांव के युवाओं ने जोरदार नारेबाजी कर उन्हें सलामी दी। बता दें कि शहीद दारोगा सतिभा की शादी नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के परना गांव के श्याम कुमार यादव के साथ हुई थी। उनका चयन 2018 में हुआ था जबकि उनके पति बेगूसराय के केशावे में शिक्षक हैं। उनके एक पुत्र और पुत्री भी है जो पिता के साथ बेगूसराय में ही रहते थे।

परिजनों ने बताया कि 3 जुलाई की सुबह उन्होंने अपने आल्टो कार से पति और बच्चों को बेगूसराय में छोड़ा और कहा था कि जल्द ही वापस मिलती हूं और चार जुलि की शाम सड़क दुर्घटना में उनके निधन की खबर आ गई। उनका शव बेगूसराय पहुंचने पर गांव में सभी की आंखें नम हो गई, युवाओं ने भी रुंधे गले से शहीद को श्रद्धांजलि दी और उनका अंतिम संस्कार सिमरिया गंगा घाट पर राजकीय सम्मान के साथ किया गया।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts