Bihar

शादी के 11 साल बाद दहेज न मिलने पर पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को जलाया

Google news

शादी के 11 साल बाद दहेज न मिलने पर पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को जलाया

अब तक आपने दहेज के कई केस सुने होंगे, जहां शादी के बाद अक्सर दुल्हन को परेशान किया जाता है, मारा-पीटा जाता है यहां तक की कहीं-कहीं तो लोग जान से ही मार देते हैं।

मगर बिहार के मुजफ्फरपुर में दहेज का एक ऐसा मामला सामने आया है, जो शायद ही पहले कभी देखा या सुना हो. दरअसल, 11 साल पहले अनुराधा कुमार नाम की लड़की का विवाह दीपक पटेल से हुआ था. शादी के बाद से ही ससुराल के लोग उसे दहेज के लिए मारते-पीटते थे, हद तब हो गई जब इस साल 2024 में 30 मई को महिला के पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी।

आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है। पूरे मामले को लेकर महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि मेरी शादी साल 2013 में सिकंदरपुर ओपी थाना क्षेत्र के निवासी दीपक पटेल के साथ हुई थी. शादी में मेरे परिजनों दहेज में लाखों रुपये कैश और सामान दिया था. शादी के बाद से ही दहेज को लेकर मेरा पति और ससुराल के अन्य लोग, मेरे साथ मार-पीट करने लगे. शादी के बाद से अब तक सिर्फ दहेज को लेकर मैंने अपने पति से मार खाई है।

अक्सर दारू पीकर वह आता था और बोलता था मुझे दहेज चाहिए, अपने घर से 2.5 लाख रुपए मांगो, जब इस बात का मैं विरोध करती थी तो वह मुझे बहुत मारता था. महिला ने बताया कि मेरे 3 बच्चे हैं 2 बेटी और 1 बेटा है। महिला ने आगे अपने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि हद तो तब हो गई जब इस साल 2024 में 30 मई के दिन एक बार फिर मेरे सास ससुर देवर और पति ने मिलकर मुझे पैसों के लिए खूब मारा और फिर जान से मारने की नियत से पति ने मेरे प्राइवेट पार्ट में तेल डालकर आग लगा दी।

मेरे प्राइवेट पार्ट को जलाने के बाद मुझको घर से बाहर नहीं निकले दिया और मुझे कमरे में बंद कर दिया. जिसके बाद मेरे बच्चों ने मकान मालिक को बुलाया, जिन्होंने मुझे वहां से निकाला. जिसके बाद पूरे मामले को लेकर मैं स्थानीय थाना से जाकर मिली और पूरे मामले का लिखित आवेदन दिया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण