Patna

शाहनवाज़ हुसैन का बयान : जीत की हैट्रिक मारेंगे नरेंद्र मोदी, इंडी गठबंधन के कई दल होंगे जीरो पर आउट

Google news
  • जीत की हैट्रिक मारेंगे नरेंद्र मोदी, इंडी गठबंधन के कई दल होंगे जीरो पर आउट, हार का बहाना ढ़ूंढने के लिए 1 जून को इंडी गठबंधन की बैठक – शाहनवाज हुसैन
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय है। पूरे देश में मोदी की लहर है। कम से कम 406 सीटों से नरेंद्र मोदी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे और जीत की हैट्रिक लगाएँगे।
  • देश का रुझान स्पष्ट है, इंडी गठबंधन के कई दल इस बार जीरो पर आउट होंगे । ये कहना है भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन का।

आखिरी चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार की समय सीमा खत्म होने से पूर्व पटना में मीडिया से बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा देशवासियों की बात मानते आए हैं और देशवासी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर बात मानते हैँ। उऩ्होंने कहा कि जब नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से 272 सीटें मांगी थी तो देशवासियों ने 283 दिया, जब 300 मांगा तो 303 दिया और अब 400 मांगा है तो 406 सीटों की सौगात देशवासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कम से कम 406 सीटों से तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और देश सबका साथ, सबका विकास और सबके विश्वास के साथ आगे बढ़ेगा।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सात चरणों के चुनाव प्रचार के दौरान वो देश के अलग अलग हिस्सों में प्रचार के लिए गए। आँध्र प्रदेश में प्रचार किया तो जम्मू कश्मीर भी गए। हरिद्वार – नैनातील में चुनाव प्रचार किया तो दिल्ली और बिहार में भी सभाएं की। पूरे देश का मूड नरेंद्र मोदी के पक्ष में है। उन्होंने कहा अभी तक संपन्न हुए सभी 6 चरणों के मतदान में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकतरफा वोटिंग हुई है। आखिरी चरण में भी नरेंद्र मोदी के विकास पर वोट पड़ेगा।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि विपक्ष ने पूरे चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जितनी गालियां दी हैं, देशवासियों का उतना ही आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिला है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ध्यान करने पर भी ऐतराज है। उन्होंने कहा कि क्या इस देश में कोई सनातनी ध्यान भी विपक्ष से पूछकर करेगा।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि 4 जून को जब चुनाव के नतीजे आएंगे तो विपक्ष देखता रह जाएगा। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन ने चुनाव नतीजों से पहले बैठक बुलाई है। इंडी गठबंधन की 1 जून की बैठक में हार का बहाना ढ़ूंढ़ा जाएगा। हार का ठीकरा किस पर फोड़ें, ये तय होगा और आखिर में ईवीएम मशीन पर ही हार का ठीकरा फोड़ा जाएगा।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मोदी 3.0 की नई सरकार में आऩे वाले 5 साल में देश तरक्की का नया इतिहास रचेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास और विरासत को साथ लेकर बढ़ते हुए भारत विश्वगुरु बनेगा।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण