GopalganjBihar

शिकारी खुद बन गया अजगर का शिकार, फिर भाई ने उठा लिया यह कदम

Google news

अजगर से मवेशियों को बचाने के लिए गांव का एक युवक सुजीत कुमार उसे पकड़ने के लिए पहुंच गया लेकिन शिकारी खुद अजगर का शिकार हो गया। अजगर पकड़ने गये युवक पर उल्टे अजगर ने ही हमला कर दिया। उसके शरीर में जख्म का निशान हो गया। जिससे युवक घायल हो गया जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस बात की जानकारी मिलने के बाद युवक के भाई ने अजगर को पकड़ा और उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंच गया। घटना नगर थाना के हरखुआ गांव की है।

बताया जाता है कि नगर थाना के हरखुआ गांव के नहर के पास एक अजगर पर  ग्रामीणों की नजर गई तो यह चिंता सताने लगी की उनके मवेशियों को यह हानि पहुंचा सकता है। अजगर से मवेशियों को बचाने के लिए गांव के ही एक युवक सुजीत ने अजगर को पकड़ने का मन बनाया। गांव के मवेशियों पर अजगर हमला न करें इस बात से परेशान सुजीत उसे पकड़ने के लिए जब पहुंचा तो अजगर ने उस पर हमला कर दिया। जिससे सिर और शरीर पर कई जगहों पर जख्म के निशान हो गये।

बाद में ग्रामीणों ने लड़के को रेस्क्यू कर अजगर के चंगुल से युवक को बाहर निकाला। फिर युवक को गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। अजगर के हमले की सूचना जब घर वालों को मिली तो युवक का बड़ा भाई भोला चौधरी हरखुआं गांव में नहर के पास पहुंचा और उसने करीब 4 से 5 फीट लंबे अजगर को पकड़ लिया। पकड़े हुए अजगर को लेकर वह सदर अस्पताल पहुंच गया। सदर अस्पताल में पहुंचे युवक को भी अजगर ने जकड़ लिया था।

हालांकि अजगर के जकड़न से दूसरे व्यक्ति ने उसके हाथ को मुक्त करा दिया। सदर अस्पताल पहुंचे युवक भोला चौधरी का कहना था कि उसके भाई के ऊपर इसी अजगर ने हमला किया था। इसलिए वह अजगर को लेकर अस्पताल पहुंचा है। ताकि चिकित्सक इसे देखकर उसके भाई का सकुशल इलाज कर सके। हालांकि अजगर को देखने के लिए सदर अस्पताल परिसर में लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। अजगर को देखकर लोग इधर-उधर भागने लगे। लेकिन बाद में फिर अजगर को डायल 112 की पुलिस टीम को सौंप दिया गया। अजगर को अब वन विभाग को सौंपने की तैयारी की जा रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण