शिक्षिका के पढ़ाने का अनोखा अंदाज,बच्चों के साथ करती है डांस,वीडियो वायरल

20240117 094018

भागलपुर जिला के नवगछिया की एक शिक्षिका ने साबित कर दिया कि अगर मन में कुछ करने का जज्बा हो तो कोई भी काम कठिन नहीं होता. हेमलता चौहान की पढ़ाने का अंदाज बच्चों को खूब भा रहा है, शिक्षिका हेमलता चौहान के पढ़ाने के अनोखे अंदाज की चर्चा आज सभी की जुबान पर है. वह हर दिन नए नए प्रयोग कर बच्चों को खेल-खेल में पढ़ाई कराती हैं, जिससे बच्चे खूब मन लगाकर पढ़ाई कर रहे हैं.

बिहार में सरकारी स्कूलों के शिक्षकों के पढ़ाने का तरीका शायद ही बेहतर देखने को मिल पाता है लेकिन पढ़ाने का ये तरीका जमकर सुर्खियां बटोर रही है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, भागलपुर जिले के नवगछिया नगर परिषद के फुलचंद मध्य विद्यालय की शिक्षिका हेमलता चौहान के पढ़ाने के तरीके के लोग कायल हो गए हैं.

वायरल वीडियो में शिक्षिका छात्रों से काफी सुरीले और मजाकिया अंदाज में गाने गा कर गुड मार्निंग कहने के लिए सिखा रही है और छात्र भी मस्ती से उसे सीख रहे हैं. इसी दौरान साथी शिक्षिका ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो खूब वायरल हो रहा है.

शिक्षिका तीसरी से पांचवी कक्षा के बच्चों को वह सिखा रही है जो सरकारी विद्यालयों में शायद आठवीं तक में बच्चे सीख पाते हैं.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts