शिव जी की कृपा से इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत,होगा धन लाभ

rashifal aaj jpg e1705856521939

आज 17 जून 2024 सोमवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं.

आज 17 जून, सोमवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल  के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

मेष राशि:मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. नौकरी खोज रहे लोगों को किसी बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर आ सकता है.  आपके पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कई दिनों से रुका हुआ कार्य पुरा हो जाएगा. शिव जी की पूजा करें.

वृष राशि:वृष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. दांपत्य जीवन में प्यार बना रहेगा. नौकरीपेशा हैं तो आपके वेतन में वृद्धि होगी. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. शिक्षकों का ट्रान्सफर हो सकता है. भगवान शिव पर जल अर्पित करें.

मिथुन राशि:मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. घर पर तनावपूर्ण माहौल रहेगा. करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. लेनदेन में सावधानी बरतें. किसी पर भी भरोसा न करें. सेहत का ध्यान रखें. दान-पुण्य करें.

कर्क राशि:कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. आज आपकी कोई खास इच्छा पूरी हो सकती है. नौकरीपेशा हैं तो आपको सफलता मिलेगी. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. अचानक धन लाभ होगा. शिवलिंग पर जल अर्पित करें.

सिंह राशि:सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है. कहीं भी निवेश करने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें. घर पर कोई मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे. सूर्यदेव की पूजा करें.

कन्या राशि:कन्या राशि वाले जातकों को किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा. कार्यस्थल पर बॉस आपके काम से प्रसन्न रहेंगे. पुराने दोस्तों का सहयोग मिलेगा. घर पर खुशियों का माहौल रहेगा. परिवारवालों के साथ धार्मिक स्थल पर घूमने जाएंगे. जरूरतमंदों की मदद करें.

तुला राशि:तुला राशि वाले जातकों का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है. नौकरीपेशा हैं तो आज थोड़ा सावधान रहें. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. गरीबों को भोजन करवाएं.

वृश्चिक राशि:वृश्चिक राशि वाले जातक अगर कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं तो अभी टाल दें. पारिवारिक व व्यवसायिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. इन जिम्मेदारियों को आप बखूबी निभा लेंगे. कई दिनों से रुके हुए काम आज पूरे हो जाएंगे. दोस्त के बर्थडे पार्टी में शामिल होंगे. चंदन का तिलक लगाएं.

धनु राशि:धनु राशि वाले जातकों के लिए उत्तम रहने वाला है. कई दिनों से चली आ रही समस्या आज दूर हो जाएगी. जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे. स्वास्थ्य में सुधार होगा. आय में वृद्धि होने की संभावना है. आज निवेश करना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. भगवान शिव की पूजा करें.

धनु राशि:धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. कई दिनों से फंसा हुआ धन आपको वापस मिल सकता है. घर पर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. आज परिवारवालों के साथ समय बिताएंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. दान-पुण्य करें.

कुंभ राशि:कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन फेवरेबल रहेगा. नौकरीपेशा हैं तो मनपसंद जगह पर ट्रांसफर हो सकती है. व्यापार में अच्छा लाभ मिल सकता है. पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा. व्यवसायी के लिए भी दिन अच्छा रहने वाला है. चावल, दूध, गुड़ समेत गर्म कपड़ों का दान करें.

मीन राशि:मीन राशि वाले जातकों को आज कोई भी फैसला सोच-समझकर लेना चाहिए. अधिक धन खर्च करने से बचें. आय के नए स्रोत मिलेंगे. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. कार्यस्थल पर सावधान रहें. वाद-विवाद से दूर रहें. छात्रों के लिए दिन शुभ रहेगा. शिवलिंग पर दूध अर्पित करें.

Recent Posts