BhaktiDharmHoroscopeNationalTrending

शिव जी कृपा से इन राशियों का चमकने वाला है भाग्य, धन लाभ के बन रहे जबरदस्त योग!

Google news

आज का राशिफल क्या है, आज भाग्यमीटर पर किस्मत आपका कितना साथ देने वाली है और सोमवार के किस उपाय से आपको लाभ होगा आइए जानते हैं।

पंचांग के अनुसार आज 8 जनवरी 2024 और सोमवार का दिन है.  भगवान शिव को समर्पित सोमवार का दिन बेहद शुभ माना जाता है. अगर राशि अनुसार आप कुछ उपाय करते हैं तो भाग्य मीटर पर आपकी किस्मत और तेजी से आपका साथ देने लगती है. भगवान के आशीर्वाद से अगर आप दिन शुरू करेंगे तो ये अच्छा ही बीतेगा. मेष राशि से लेकर मीन राशि के लोगों के लिए पर्सनल और प्रोफेशनल स्तर पर दिन की शुरुआत से अंत तक क्या होगा ये सारी जानकारी ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. आज का राशिफल क्या है और  रविवार के किन उपायों से आपकी किसम्त के सितारे आपका साथ देने लगेंगे ये सबजानिए. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

1. मेष राशि 

मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें. छोटी-मोटी परेशानियों को नजरअंदाज न करें. वाद-विवाद से दूर रहें. शिव जी की पूजा करें।

2. वृष राशि 

वृष राशि वाले जातकों के आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. नौकरीपेशा जातकों क लिए आज का दिन शुभ है. बिजनेस में बड़ा मुनाफा होगा. सेहत में सुधार होगा. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. शिव चालीसा का पाठ करें।

3.  मिथुन राशि 

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. कारोबार में लाभ मिलेगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है.  बिजनेस में मुनाफा होगा. सेहत बेहतर रहेगा. लवमेट के लिए आज का दिन लाभदायक साबित होगा.  शिव के मंत्रों का जाप करें।

4. कर्क राशि 

आज का दिन बढ़िया रहने वाला है. आज कोई करीबी आपसे मिलने आ सकता है. दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. आज आपको कोई खुशखबरी मिलेगी. भगवान शिव की पूजा अर्चना करें।

5. सिंह राशि 

आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आपकी योजनाएं सफल होंगी. परिवारवालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. सेहत में सुधार होगा. विधि विधान से भगवान शिव की पूजा करें।

6. कन्या राशि 

आज का दिन खास रहने वाला है. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. घर-परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. सेहत बेहतर रहेगा. भगवान शिव की पूजा करें।

7. तुला राशि

आज का दिन शुभ साबित होगा. किसी काम में बुजुर्ग या वरिष्ठ व्यक्ति का सहयोग मिलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. दोस्तों के साथ किसी पार्टी में जाएंगे. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं ।

8. वृश्चिक राशि 

आज का दिन शुभ साबित होगा. आज कोई बड़ा काम निपटाने की जिम्मेदारी आपको मिल सकती है.आलस्य करने से बचें.  सफलता मिलने के योग हैं.  हल्दी का तिलक लगाएं।

9. धनु राशि 

आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है.  कोई करीबी आपको धोखा दे सकता है.विरोधी से सावधान रहें.सेहत का ध्यान रखें. भगवान शिव की पूजा अर्चना करें।

10. मकर राशि

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. कोई भी काम शुरू करने से पहले बड़ों की राय जरूर लें. सेहत का ध्यान रखें. वाद-विवाद से दूर रहें. सेहत का ख्याल रखें. शिव जी के मंत्रों का जाप करें।

11. कुंभ राशि 

आज का दिन शुभ साबित होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सेहत बेहतर रहेगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. जरूरतमंद की मदद करें।

12. मीन राशि 

आज का दिन नई सौगात लेकर आया है. आज कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. जरूरतमंद की मदद करें।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण