HoroscopeBhaktiRashifal

शुक्रवार को इन 3 राशियों पर बरस रही है लक्ष्मी जी की कृपा, जाने आज का राशिफल

Google news

आज 1 मार्च, शुक्रवार का दिन है। दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है। वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं।

आज 1 मार्च, शुक्रवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

मेष दैनिक राशिफल:लक्ष्मी जी का आशीर्वाद बना रहेगा. आप अपने से कमजोर की मदद करें. आज कामकाज में थोड़ा उलझे रहेंगे. आपके परिवार में किसी नए मेहमान आने के योग बन रहे हैं. पढ़ाई लिखाई के लिए भी आज का दिन छात्रों को फायदा देकर जाएगा. तुलसी की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृष दैनिक राशिफल:नौकरी करते हैं तो प्रमोशन या नई नौकरी के योग भी बन रहे हैं. व्यापारी लोग आज डबल मुनाफे की उम्मीद रखें. दिन की शुरुआत अगर हल्की भी होती है तो भी दोपहर बाद आप सब रिकवर कर लेंगे. आज बंदरों या जरुरतमंदों को केले बांटे. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है।

मिथुन दैनिक राशिफल:आज आप समय का सदुपयोग करें. समय आपके अनुकूल है. भाग्य आपका साथ दे रहा है जितना आप मेहनत करेंगे उतनी लाभ मिलेगा. प्रचुर मात्रा में धन लाभ मिलने की संभावना बन रही है. समय का सदुपयोग करें. आलस्य में अपना समय नष्ट ना करें. घर में घी का दीपक जलाएं. विष्णु जी के मंत्रों का जाप करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है।

 कर्क दैनिक राशिफल:किसी भी तरह के रिश्ते में ट्रांस्पेरेंट होना आपके लिए बेहतर होगा. बिना बात के दोष लग सकते हैं. सलाह है कि बातों को पूरी तरह से स्पष्ट करते रहें. ऑफिस में अपने काम पर फोकस करें किसी दूसरे को सलाह देने के बचें. आज गरीबों को अन्न का दान करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है।

 सिंह दैनिक राशिफल:देश-विदेश की यात्रा का योग बन रहा है. अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं. आपका समय आपके अनुकूल चल रहा है. जितना मेहनत करेंगे उतना आपका भाग्य साथ देगा. स्वास्थ्य को लेकर के सावधानी बरतें. असहाय की मदद करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है।

कन्या दैनिक राशिफल:भाई-बहन से सुख-समृद्धि में वृद्धि का योग बन रहा है. नए व्यापार के अवसर मिलेंगे. विद्यार्थियों के लिए सर्वोत्तम समय चल रहा है. खिलाड़ियों को खेल जगत से लाभ मिलेगा. जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें और हेल्थ पर विशेष ध्यान रखें. आप असहाय को पुस्तक एवं वस्त्र गिफ्ट करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है।

तुला दैनिक राशिफल:रोजगार से आपको लाभ मिलेगा. परिवार में शुभ कार्य होने का योग है. आपको अचानक धन लाभ होगा जिससे आपकी माली हालत सुदृढ़ होगी. आपको अपने आत्म सम्मान को लेकर के चिंतित होने की जरूरत नहीं है. चींटियों को आटा खिलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 84 प्रतिशत साथ दे रही है।

 वृश्चिक दैनिक राशिफल:समय आपके अनुकूल है. भाग्य आपका साथ दे रहा है जितना आप मेहनत करेंगे उतनी लाभ मिलेगा. प्रचुर मात्रा में धन लाभ मिलने की संभावना बन रही है. समय का सदुपयोग करें. आलस्य में अपना समय नष्ट ना करें. घर में घी का दीपक जलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है।

 धनु दैनिक राशिफल अपने दिन की शुरुआज आज सूर्य भगवान को जल अर्पित करके करें. भाग्य दिनभर आपका साथ देगा. किसी जरूरी काम का फैसला आपके हक में होगा. इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो बात बन सकती है. धनलाभ ये भी प्रबल योग बन रहे हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 83 प्रतिशत साथ दे रही है।

मकर दैनिक राशिफल।आज आपके लिए नयी डील का दिन है. किसी ऐसे इंसान से आज आपकी मुलाकात हो सकती है तो आपको आय के नए साधनों के बारे में बताएं. आज का दिन रफ्तार के साथ काम करने का दिन है. विष्णु भगवान को मिठाई का भोग लगाएं. आज भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है।

कुंभ दैनिक राशिफल:कार्यों में आपको सफलता मिलेगी. पदोन्नति का प्रबल योग बन रहा है. परिश्रम से अत्यधिक लाभ प्राप्त होने की संभावनाएं हैं. अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें. चंद्रमा को अर्घ्य दें. सफेद वस्त्र जरूरतमंद व्यक्ति को दें. आज कन्याओं को पीली चीज़ें दान करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है।

मीन दैनिक राशिफल:आज का दिन मंगलकारी रहेगा. किसी शुभ कार्य में आपके पैसे खर्च होंगे. कामकाज के लिहाज से भी आज का दिन अच्छा है. किसी से उलझें नहीं ना अपने मन में बुरे विचार लाएं. आपके मुंह से निकली गलत बात का असर आप पर ही उल्टा होगा. तुलसी जी की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण