‘शुक्र मनाओ कि 10 दिन में सिर्फ चार पुल ही गिरे हैं, दस तो नहीं’ डबल इंजन सरकार पर तेजस्वी का अटैक

nitish kumar tejashwi yadav e1707581544687

बिहार के अररिया में निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा ध्वस्त होने के बाद से पुल गिरने का जो सिलसिला शुरू हुआ है उसको लेकर सियासत भी खूब हो रही है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पिछले 10 दिनों के भीतर चार पुलों के गिरने की घटना पर डबल इंजन सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है।

अररिया, सीवान, मोतिहारी के बाद किशनगंज में पुल का पाया ध्वस्त होने के बाद तेजस्वी ने केंद्र और राज्य सरकार को निशाने पर लिया है और पीएम मोदी के साथ साथ सीएम नीतीश कुमार पर भी तंज किया है। तेजस्वी ने एक्स पर लिखा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के सदाचार के कारण मात्र 10 दिन के अंदर बिहार में करोड़ों की लागत से निर्मित और निर्माणाधीन केवल 4 ही पुल गिरे है’।

उन्होंने आगे लिखा, ‘बीजेपी/NDA की सरकार है तो सत्ता पक्ष और उनका अभिन्न अंग गोदी मीडिया इसे भ्रष्टाचार तो कदापि ही नहीं सकते। डबल इंजन सरकार के पायलट अब कहेंगे कि शुक्र मनाओ कि 10 दिन में 4 ही पुल गिरे है, 10 तो नहीं गिरे है ना। ये पायलट यह भी कहेंगे कि पुल गिरने के दोषी तो विपक्ष और जनता है?’

बता दें कि इससे पहले तेजस्वी ने अररिया, सीवान और मोतिहारी में पुल गिरने की घटना पर सरकार को घेरने की कोशिश की थी औऱ जोरदार हमला बोला था। तेजस्वी ने कहा था कि 18 वर्षों के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बेचारे दो-दो उपमुख्यमंत्री तो इन सबके बारे में जानते ही नहीं हैं, जानकर कर भी क्या लेंगे? ज्यादा से ज्यादा क्या होगा? डबल इंजनधारी लोग कह देंगे कि पुल ख़ुदक़ुशी कर रहे है या चूहे पुल को कुतर रहे है।

Recent Posts