शुद्ध शाकाहारी होटल में अफसर के पनीर में हड्डी निकली, रेस्टोरेंट सील

20240602 084624

दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे किनारे संचालित हवेली रेस्टोरेंट में पीसीएस अफसर को परोसे कड़ाही पनीर में हड्डी निकलने पर हंगामा हो गया। मतगणना ड्यूटी पर उड़ीसा निकले तैनात पीसीएस अफसर की सूचना पर प्रशासनिक अफसरों में खलबली मच गई।

आनन-फानन में मंडी धनौरा के एसडीएम व खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम मौके पर पहुंची। खाने का सैंपल लेकर रेस्टोरेंट सील कर दिया गया।

पनीर में निकली हड्डी

होटल बंद रखने के आदेश

टेबल पर खाना आने के बाद जब श्रीश कुमार ने खाना शुरु किया तो कढ़ाई पनीर में हड्डी निकल आई, जिस बात से गुस्साए अधिकारी ने होटल कर्मचारियों को आड़े हाथों ले लिया ओर फिर इस बात की सूचना क्षेत्रीय प्रशासन को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे खाद्य विभाग के अधिकारियों ने खाने का सैंपल लिया ओर फिर उप जिलाधिकारी की मौजूदगी में होटल को सील कर दिया फिलहाल, आगे की कार्यवाही तक होटल बंद रखने के आदेश दिए गये हैं.

रेस्टोरेंट सील

अल्मोड़ा से दिल्ली जा रहे थे अधिकारी

दरअसल, उत्तराखंड के अल्मोड़ा में तैनात राजस्व पुलिस और भूलेख सर्वेक्षण प्रशिक्षण संस्थान के डायरेक्टर श्रीश कुमार सीनियर पीसीएस अधिकारी हैं. इस समय वह उड़ीसा के वर्कर जिले में भटली लोकसभा के ऑब्जर्वर भी हैं. शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे श्रीश अपने बेटे हर्ष के साथ अल्मोड़ा से दिल्ली जा रहे थे. इसी बीच वह खाना खाने के लिए नामचीन होटल में रुक गए ओर वेटर को दाल मखनी और कड़ाई पनीर का ऑर्डर दिया.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts