BiharPolitics

संजय झा और ललन सिंह पर बोले सीएम नीतीश, बताया क्यों दी दोनों को इतनी बड़ी जिम्मेवारी

Google news

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने दिल्ली गए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संजय झा को कार्यकारी अद्यक्ष बनाए जाने के साथ साथ ललन सिंह को केंद्र में मंत्री बनाए जाने पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। मुख्यमंत्री ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने संजय झा और ललन सिंह को इतनी बड़ी जिम्मेवारी दी है।

राज्यसभा सांसद संजय झा को जेडीयू का कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने पर सीएम नीतीश ने कहा कि कार्यकारिणी की बैठक में जब सबकुछ हो गया तो सबसे लास्ट में हमने इनके बारे में कहा कि अब ये यहीं रहेंगे। पहले वहां न रहते थे जी.. अब राज्यसभा भेज दिए हैं तो अब यहां रहकर सब जगह का पूरा का पूरा काम देखेंगे… सब लोगों से बात करेंगे… कई राज्यों का इंचार्ज तो इनको पहले ही बनाए हुए थे… इसलिए हमने खुद ही घोषित कर दिया।

वहीं जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर से जेडीयू सांसद ललन सिंह को केंद्रीय कैबिनेट में मंत्री बनाए जाने पर पहली बार बोलते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि पर्टिया में किसको बनाना था.. आखिर देना हमीं को न था.. हमने ही तय किया। वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री ने दिल्ली स्थित बिहार निवास का दौरा किया और कहा कि ये अच्छा नहीं है, उसमें कम लोगों के रहने का है। इसको नया बनवाएंगे, टेंडर हो गया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण