सड़क पर बुजुर्ग.. बेकाबू ऑडी और खौफनाक हादसा, Viral Video में देखिए दिल दहला देने वाला मंजर

Accident

नोएडा सेक्टर 53 में रविवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने 64 वर्षीय बुजुर्ग की जान ले ली. इस खौफनाक सड़क हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

नोएडा सेक्टर 53 में रविवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने 64 वर्षीय बुजुर्ग की जान ले ली. इस खौफनाक सड़क हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक सफेद रंग की ऑडी देखी जा सकती है, जो चंद सेकेंड्स में बुजुर्ग को रोंदते हुए फरार हो जाती है. सेक्टर 24 के स्टेशन हाउस ऑफिसर विवेक कुमार श्रीवास्तव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, “मृतक की पहचान सेक्टर 53 के गिझोर निवासी जनक देव शाह के तौर पर हुई है. शाह आकाशवाणी से सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं.”

गौरतलब है कि, सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि, सड़क के सामने से आ रही तेज रफ्तार ऑडी बुजुर्ग को जोरदार टक्कर मारती है, जिससे बुजुर्ग हवा में उछल जाता है. SHO श्रीवास्तव के मुताबिक, घटना के वक्त शाह अपने घर के पास एक बाजार से दूध खरीदने जा रहे थे, तभी सुबह 6.30 बजे कंचनजंगा बाजार के पास एक चौराहे पर तेज रफ्तार कार ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी.

https://x.com/SachinGuptaUP/status/1794724670392107013?s=19

पुलिस ने बताया कि, एक राहगीर ने आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर 112 पर कॉल किया और उन्हें दुर्घटना के बारे में सूचित किया, जिसके बाद एक पुलिस रिस्पांस व्हीकल (PRV) घटनास्थल पर पहुंची और शाह को पास के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

SHO ने बताया कि, “शाम 6 बजे तक स्कैन किए गए किसी भी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में कार का पंजीकरण नंबर दिखाई नहीं दे रहा है. फुटेज की समीक्षा के लिए कई टीमों का गठन किया गया है और संदिग्ध को पकड़ने के प्रयास जारी हैं.”

शाह के परिवार ने बताया कि, वह अक्सर सुबह की सैर पर जाते थे और दूध लाते थे. रविवार की सुबह, वह यह कहकर घर से निकले कि वह कुछ मिनटों में वापस आ जाएंगे, बाद में उन्हें अपने पड़ोसी से जानकारी मिली कि कंचनजंगा बाजार के पास उनका एक्सीडेंट हो गया है.

जब हम मौके पर पहुंचे तो हमें स्थानीय लोगों से पता चला कि पुलिस मेरे पिता को पास के अस्पताल ले गई है. जैसे ही हम अस्पताल पहुंचे, हमें पता चला कि वह अब नहीं रहे.

Recent Posts