सड़क पर युवक की पीट-पीटकर की हत्या, स्मैकर ने वर्चस्व को लेकर दिया घटना को अंजाम

Murder Crime Scene

बिहार में अपराधियों का तांडव का लगातार जारी है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की हत्या की जा रही है। ऐसे में अब एक ताजा मामला मुजफ्फरपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां नगर थाना के शुक्ला रोड में एक युवक की रविवार की अहले सुबह पीट पीट कर हत्या कर दी गई और शव को नाले में फेंक दिया गया।

वहीं, इस घटना में मृतक आकाश कुमार तीन कोठिया मोहल्ले का निवासी था। घटना स्थल पर सड़क पर खून पसरा है और टूटे हुए ईंट पत्थर गिरे हैं। स्थानीय लोग घटना को लेकर अनभिज्ञता जता रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। मृतक के सिर और चेहरे पर जख्म के काफी निशान हैं। हालांकि, घटना के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है।

उधर, पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस को आशंका है कि स्माईकियो ने वर्चस्व को लेकर मारपीट में घटना को अंजाम दिया है। एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच की और एफएसएल टीम को बुलवाया। एफएसएल ने घटना स्थल से खून का नमूना उठाया है। मृतक का छोटा भाई एक वाहन रिपेयरिंग सेंटर में काम करता है। उसने पुलिस को बताया है कि आकाश कोई काम नहीं करता था। अकसर नशे में घूमता रहता था। उसने आकाश के कुछ साथियों पर ही घटना को अंजाम देने का शक जताया है।

Recent Posts