सड़क हादसे में मां-बेटी और बेटा जख्मी, इलाज के दौरान एक की गई जान

IMG 3226 jpeg

बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सुपौल से निकल कर सामने आ रहा है। जहां   सड़क दुर्घटना में मां-बेटी और बेटा जख्मी हो गया। उसके बाद इलाज के दौरान मां की मौत हो गई। उसके बाद परिजनों का मातम का माहौल कायम हो गया है।

दरअसल, सुपौल के त्रिवेणीगंज से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बघला बेलही सड़क मार्ग के मालहनमा चौक के समीप दो बाइक सवार के आमने सामने की टक्कर में दुर्घटनाग्रस्त होकर एक बाइक पर सवार मां,बेटी और बेटा जख्मी हो गए। जिसके बाद आस-पास के लोगों द्वारा घायलावस्था में त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने गम्भीर रूप से जख्मी एक महिला को बेहतर इलाज के बाहर रेफर कर दिया। लेकिन बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही गंभीर रूप से जख्मी महिला की मौत हो गई।

वहीं घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि थाना क्षेत्र के कड़हरवा वॉर्ड नंबर 7 निवासी सीताराम मंडल की 49 वर्षीय पत्नी विमला देवी अपनी बेटी रानी कुमारी को कंप्यूटर क्लास के लिए सुपौल ले जा रही थी। जिस बस पकड़ाने के लिए सीताराम मंडल का बेटा कृष्णा कुमार मंडल अपनी मोटरसाइकिल अपनी मां 49 वर्षीय विमला देवी और अपनी बहन रानी कुमारी को लेकर कड़हरवा से त्रिवेणीगंज बस पकड़ाने के लिए आ रही थी कृष्ण कुमार मंडल की मां 49 वर्षीय विमला देवी अपनी बेटी रानी कुमारी को त्रिवेणीगंज से बस से सुपौल कंप्यूटर क्लास के लिए ले जाते कि इसी दरम्यान मोटरसाइकिल से त्रिवेणीगंज आने के क्रम में बघला बेलही सड़क मार्ग में मलहनमा चौक के समीप एक विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात बाइक से आमने सामने की जोड़दार टक्कर हो गई।

जिसमें एक बाइक पर सवार बाइक चालक कृष्णा कुमार मंडल इसकी मां 49 वर्षीय विमला देवी और बहन रानी कुमारी तीनों जख्मी हो गए। इस घटना में मां बेटी और बेटा तीनों जख्मी हो गए लेकिन बेटी और बेटा दोनों मामूली रूप से जख्मी हुए हैं। तो वहीं मां 49 वर्षीय विमला देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। तीनों जख्मियों को लोगों द्वारा त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए 49 वर्षीय विमला देवी को बाहर रेफर कर दिया गया।

उधर, अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर उमेश कुमार ने बताया कि 49 वर्षीय विमला देवी को यहां से हायर सेंटर रेफर करने के बाद परिजन उसे बेहतर ईलाज के लिए बाहर ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई जिसके बाद फिर परिजन मृतका 49 वर्षीय विमला देवी को लेकर अस्पताल पहुंच गए जहां मौक़े पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है।
Recent Posts