Chapra

सनकी प्रेमी ने चाकू गोदकर दो बहनों और उनके पिता को मार डाला

Google news

एक सनकी युवक ने एकतरफा प्यार में दो नाबालिग लड़कियों और उसके पिता की चाकू गोदकर हत्या कर दी। लड़की की मां को भी चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया। यह सनसनीखेज वारदात मंगलवार देर रात जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के धानाडीह गांव में हुई।

लड़की की मां के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस तिहरे हत्याकांड में पुलिस ने सनकी युवक रौशन और उसके एक मित्र को गिरफ्तार किया है। मृतकों में नाबालिग चांदनी (17 साल), उसके पिता तारकेश्वर सिंह (55साल) व छोटी बहन आभा (15 साल) शामिल हैं। तारकेश्वर की जख्मी पत्नी शोभा देवी का सदर अस्पताल में चल रहा है।

triple murder in saran bihar scaled

लड़की की मां के अनुसार, आरोपित रौशन को चांदनी से एकतरफा प्यार था। काफी दिनों से चांदनी से बात नहीं होने से रौशन नाराज था। मंगलवार की रात दो बजे वह घर की छत पर चढ़ गया। उसके साथ उसका एक मित्र व कुछ और अन्य लोगों के भी होने की बात सामने आ रही है। परिवार वालों ने जब रौशन को देखा और विरोध किया तो उसने चाकू से ताबड़तोड़ हमले करने लगा। इसमें चांदनी,उसकी छोटी बहन व पिता की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण