MadhubaniBiharCrime

सनकी बेटे ने की मां की निर्मम हत्या, थाने पहुंचकर बोला..थानेदार साहब मां को मार डाले हैं..अरेस्ट कर लीजिए

Google news

पुत्र कुपुत्र हो सकता है, लेकिन माता कभी कुमाता नहीं हो सकती..यह बात बिहार के मधुबनी में साबित हो गया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की कुदाल से काटकर निर्मम हत्या कर दी। सगी मां की हत्या के बाद आरोपी बेटा थाने पहुंच गया और थानेदार से कहना लगा कि मैंने अपनी मां का मर्डर कर दिया है। उसकी बातें सुनकर थानेदार भी हैरान रह गये। उन्होंने चौकीदार को इस बात का पता लगाने को कहा। चौकीदार ने थानेदार को बताया कि सर यह सही बोल रहा है। एक बुजुर्ग महिला की कुदाल से काटकर हत्या कर दी गयी है।

पुलिस इस बात से हैरान थी कि घटना को अंजाम देने के बाद यह भागा नहीं बल्कि थाने में पहुंचकर अपना जुर्म स्वीकार रहा है उधर इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया । घटना हरलाखी थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव की है जहां रविवार की अहले सुबह सामने बेटे को देख मां काफी खुश थी। उसे क्या मालूम की बेटा थोड़ी देर बार उसका कातिल बन जाएगा। यह बात उसने सपने में भी नहीं सोची थी। सनकी बेटा किसी बात को लेकर मां से झगड़ा करने लगा। सुबह-सुबह विवाद होने के बाद कुदाल से मां की गर्दन काट कर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद आरोपी हरलाखी थाने में पहुंच गया और मां की हत्या के बारे में पुलिस को जानकारी दी। आरोपी खुद से पुलिस के पास सरेंडर करने पहुंचा था। थानाध्यक्ष जितेंद्र सहनी को उसकी बातों पर विश्वास ही नहीं हुआ। फिर उन्होंने चौकीदार को इस बात का पता लगाने को कहा। चौकीदार ने बताया कि घटना सही है। मां की हत्या के बाद वो थाने पर पहुंचा है। जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

मृतका की पहचान हितलाल यादव की 65 वर्षीय पत्नी जिवछी देवी के रूप में हुई है। हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही हरलाखी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। बेनीपट्टी डीएसपी निशिकांत भारती भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। आरोपी लालबाबू यादव को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि लाल बाबू यादव मानसिक रूप से बीमार है। उसका इलाज चल रहा था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण