BJPPolitics

‘सबका साथ-सबका विकास’ की कोई जरूरत नहीं, बोले BJP नेता..बंद करो यह नारा

Google news

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता शुभेंदु अधिकारी के एक बयान से सियासत गरमा गई है। कल तक सबका साथ सबका विकास का नारा लगाने वाले बीजेपी नेता आज कह रहे हैं कि हमें सबका साथ, सबका विकास की कोई जरूरत नहीं है। बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि जो हमारे साथ है, हम उनके साथ हैं।

बता दें कि 2014 में जब लोकसभा चुनाव हुआ था तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया था। जो बीजेपी के चुनावी अभियान का मुख्य नारा बन गया था। लेकिन अब यह नारा लगाने को बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी तैयार नहीं है। इनका कहना है कि सबका साथ, सबका विकास का नारा बंद करो। अल्पसंख्यक मोर्चे की भी जरूरत नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि जो हमारे साथ रहेगा हम उसके साथ रहेंगे।

पश्चिम बंगाल में नेता विपक्ष व भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने एक कार्यक्रम में यह बातें कही। सबका साथ सबका विकास नारे से उन्हे चिढ़ क्यों है यह सवाल जब शुभेंदु अधिकारी से पूछा गया तो उनका कहना था कि हम बंगाल में लोकतंत्र चाहते हैं। पश्चिम बंगाल में संविधान खत्म हो गया है। हम संविधान को बचाना चाहते हैं। जो हमारे साथ हम उनका साथ, सबका साथ सबका विकास बंद करो।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण