BiharKhagariaSamastipur

समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड पर कौआ के कारण डेढ़ घंटे तक रूकी रही ट्रेन, जानें क्या क्या हुआ था…

Google news

समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के शासन हॉल्ट पर शटडाउन से समस्तीपुर से सहरसा जा रही पैसेंजर ट्रेन लगभग डेढ़ घंटे तक रुक गई। इससे ट्रेन सवार यात्रियों को काफी परेशानी हुई। रेल अधिकारी के मुताबिक बिजली के पोल पर कौवा के बैठ जाने से स्पार्क हुआ और बिजली आपूर्ति ठप हो गई। इस वजह से ट्रेन 1 घंटा 24 मिनट तक शासन हॉल्ट पर खड़ी रही।

यात्रियों ने बताया गया कि ट्रेन मंगलवार सुबह करीब 6:49 बजे सुबह शासन हॉल्ट पर पहुंची। उसी समय 12 नंबर रेल पुल के समीप स्थित बिजली के पोल में जोरदार स्पार्क के साथ आपूर्ति ठप हो गयी। इससे ट्रेन रूक गई। ट्रेन के गार्ड ने इसकी सूचना मंडल के पदाधिकारियों को दी। यात्रियों के अनुसार, उसी ट्रेन में खगड़िया जा रहे रेलवे बिजली विभाग के कर्मचारी भी थे। उन्होंने बिजली आपूर्ति चालू कराने का प्रयास किया। उनकी मेहनत से गड़बड़ी दुरूस्त हो पायी। इसके बाद 8:14 बजे सुबह ट्रेन शासन हॉल्ट से खुली।

हॉल्ट अभिकर्ता ममता कुमारी ठाकुर ने बताया कि समस्तीपुर-सहरसा ट्रेन शासन हॉल्ट से 8:14 बजे खुली। ट्रेन 6.49 बजे हॉल्ट पर पहुंची थी। हसनपुर रोड स्टेशन अधीक्षक मनोज चौधरी ने शासन हॉल्ट पर बताया कि बिजली खंभा-352217 पर दो कौए बैठ गये थे, जिससे स्पार्क हुआ। इससे कौए भी झुलस गये। बिजली ठप होने से ट्रेन 1 घंटा 24 मिनट तक शासन हॉल्ट पर रुकी रही।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण