PoliticsBiharSamastipur

समस्तीपुर सदर अस्पताल का औचक निरिक्षण करने पहुंची सांसद शांभवी चौधरी

Google news

समस्तीपुर की नवनिर्वाचित सांसद शांभवी चौधरी ने सोमवार की शाम सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अस्पताल की कुव्यवस्था एवं वार्डों में गंदगी व अस्पताल में जल जमाव की स्थिति पर उन्होंने कड़ी आपत्ति जताई। पूरे अस्पताल में निरीक्षण के दौरान इमरजेंसी एवं पीकू वार्ड में ही डॉक्टर मिले। जबकि एसएनसीयू में कोई डॉक्टर नहीं थे। निरीक्षण के बाद सांसद शांभवी ने मीडिया को बताया की अस्पताल की स्थिति काफी बदतर हैं। यहां इतनी गंदगी है कि मरीज संक्रमण से बीमार हो जाएगा।

अस्पताल परिसर में जल जमाव है। पूरे अस्पताल में मात्र दो डॉक्टर ऑन ड्यूटी मिले। रोस्टर के अनुसार कोई डॉक्टर अपने वार्ड में नहीं मिले। एसएनसीयू में भी डॉक्टर नहीं थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली व पटना में रहती हूं तो बार-बार केवल सदर अस्पताल की ही शिकायत मिलती है। अस्पताल में मौके पर ना डीएस मिले ना सीएस, हालांकि बाद में डीएस डॉ गिरीश अस्पताल पहुंचे, जिन्हें पूरी व्यवस्था को सुदृढ़ करने का निर्देश दिया है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण