समाजवादी पार्टी को गिरिराज सिंह ने बलात्कारियों की पार्टी बताया, कहा..सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करते हैं अखिलेश यादव

IMG 3347 jpeg

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अखिलेश यादव की पार्टी समाजवादी पार्टी को बलात्कारियों की पार्टी बताया। कन्नौज में दुष्कर्म की घटना पर कहा कि अखिलेश यादव सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी समाजवादी पार्टी अपराधियों की पार्टी तो थी ही अब बलात्कारी पार्टी हो गई है।

बेगूसराय में हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत के दौरान बेगूसराय सांसद व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बीजेपी नेताओं को तिरंगा सौंपा और सभी गांवों में हर घर में तिरंगा लगवाने की बात कही। गिरिराज सिंह ने इस दौरान कहा कि अयोध्या में मुसलमान ने हमारी बेटियों के साथ गलत किया। अब कन्नौज में समाजवादी पार्टी के नेता ने दुष्कर्म किया है। अखिलेश यादव की पार्टी बलात्कारी और अपराधियों की संरक्षक पार्टी बन गयी है।

गिरिराज सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की पार्टी समाजवादी पार्टी अपराधी पार्टी तो पहले थी ही अब बलात्कारी पार्टी बन गयी है। अयोध्या में एक मुसलमान ने हमारी बेटियों के साथ कुकृत्य किया अब कन्नौज में भी डिंपल यादव के प्रतिनिधि जो उसी समाज से आता है इसका मतलब सीधा हो गया कि अखिलेश यादव बड़ी-बड़ी बातें करते हैं  लेकिन उनकी पूरी पार्टी अब एक तरह से बलात्कारी और अपराधी संरक्षित पार्टी है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता नवाब सिंह यादव पर नाबालिग लड़की के साथ रेप की कोशिश करने का आरोप लगा है। पीड़िता अपनी बुआ के साथ नवाब सिंह यादव के कॉलेज चौधरी चंदन सिंह महाविद्यालय में काम करने के लिए नौकरी मांगने गयी थी। तभी अखिलेश यादव के करीबी नाबालिग लड़की के कपड़े उतारने लगा। यह आरोप खुद पीड़िता और उसकी बुआ ने लगाया है।

घटना यूपी के कन्नौज कोतवाली के अड़ंगापुर गांव की है। जहां मामला सामने आने के बाद 50 साल के आरोपी नवाब सिंह यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि 15 साल की नाबालिग लड़की अपनी बुआ के साथ आरोपी के कॉलेज में नौकरी मांगने गई थी। पीड़िता का आरोप है कि जब बुआ टॉयलेट के लिए गई तभी नवाब सिंह यादव ने जबरन उसके कपड़े उतरवा दिया और जबरदस्ती करने लगा।

तभी पीड़िता ने पुलिस को फोन कर इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। नवाब सिंह यादव से पूछताछ के बाद आज उसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है। बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल-अखिलेश के साथ नवाब सिंह मंच पर मौजूद था। उसकी तस्वीर भी अब सामने आई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नवाब सिंह यादव का ने अपने कॉलेज में नौकरी लगाने के लिए नाबालिग और उसकी बुआ को बुलाया था। देर रात तक दोनों को कॉलेज में बिठाकर रखा। कॉलेज में ही नाबालिग बच्ची के साथ उसने जबरदस्ती की थी। तभी बुआ कमरे में आ गई। जिसके बाद पीड़ित बच्ची ने पुलिस को फोन कर इस बात की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को कमरे से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। नाबालिग की मां ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।
बता दें कि आरोपी नवाब सिंह यादव कन्नौज के पीएसएम पीजी कॉलेज का छात्र संघ अध्यक्ष रह चुका है। अखिलेश के कन्नौज से सांसद बनने के बाद नवाब सिंह ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली। समाजवादी लोहिया वाहिनी का वो जिलाध्यक्ष भी रह चुका है और कन्नौज का ब्लॉक प्रमुख भी रह चुका है। नवाब सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी को उनके समर्थक साजिश बता रहे हैं।
Recent Posts