PoliticsBihar

सम्राट चौधरी ने अचानक बुलाई प्रेस कॉन्फ़्रेंस, खूब ग़ुस्से में, खोल दिया मोर्चा, कांग्रेस से पूछे कई सवाल

Google news

जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस से कांग्रेस के गठबंधन के बाद बीजेपी ने कांग्रेस से कई सवाल किये हैं. शनिवार को उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में जिस तरह से कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के बीच गठबंधन हुआ है तो कांग्रेस देश के लोगों को यह बताएगी की क्या वह जम्मू कश्मीर में फिर से अनुच्छेद 370 लागू कराना चाहते हैं.

सम्राट चौधरी ने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस का मानना है कि कश्मीर एक अलग देश है. उसको लेकर एक अलग झंडा होना चाहिए. क्या कांग्रेस इस विचार से सहमत है. कांग्रेस पार्टी को भारत के लोगों को यह बताना चाहिएसम्राट चौधरी ने कहा कि जम्मू कश्मीर में कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस का जो गठबंधन हुआ है उससे स्पष्ट है कि कांग्रेस कहीं ना कहीं नेशनल कांफ्रेंस के एजेंडा पर राजी है. इसके बाद उन्होंने पूछा क्या कांग्रेस कश्मीर को अलग देश वाले एनसीपी के एजेंडे का समर्थन करती है. क्या अनुच्छेद 370 को फिर से बहाल करने की नेशनल कॉन्फ्रेंस के मुद्दे का समर्थन करती है. उन्होंने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस एक अलग झंडे की बात करती है, क्या कांग्रेस इसका समर्थन करती है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस का मानना है कि कश्मीर में स्थित शंकराचार्य पर्वत का नाम बदलकर सुलेमान पर्वत कर दिया जाए. इसके अलावा हरि पर्वत का नाम बदलकर कोहि-मरान करना चाहती है.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण