सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी, बिहार में 2610 पदों पर निकली बहाली, जल्द भरें ONLINE फार्म

GridArt 20231105 185332181

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले दिनों अधिकारियों से कहा था कि बिहार के लोगों को नौकरी मिले इसके लिए वे युद्धस्तर पर काम करें और अगले साल के मार्च महीने तक 12 लाख नौकरी देने का काम पूरा कर लें। उन्होंने अधिकारियों को अगले साल तक टारगेट पूरा करने को कहा है। ऐसे में बिहार सरकार अगले एक साल के भीतर 12 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देगी। इसी की तहत युवाओं को नौकरी उपलब्ध कराने को लेकर अलग-अलग विभागों में वैकेंसी निकाली जा रही है।

वही लोकसभा चुनाव के बाद हुई बिहार कैबिनेट की दूसरी बैठक में नीतीश सरकार ने कई बड़े फैसले लिए हैं। सरकार ने खेल विभाग में 58 पदों के सृजन पर अपनी स्वीकृति दे दी। वहीं राज्य के हर पंचायत में खेल क्लब बनाने का निर्णय सरकार ने लिया। बिहार सरकार इन क्लबों से राज्य के खिलाड़ियों को जोड़ेगी। नियुक्त को लेकर सरकार ने नया फैसला लिया है। आयोग अब ऑफलाइन और ऑनलाइन एग्जाम लेगा।

अब नीतीश सरकार ने बिहार स्टेट पावर (होल्डिंग) कंपनी लिमिटेड में बड़े पैमाने पर बहाली निकाली है। बिहार स्टेट पावर (होल्डिंग) कंपनी में कुल 2610 पदों पर नियक्ति के लिए आवेदन मांगे गये हैं। आवेदन भरने की प्रक्रिया 20 जून से शुरू कर दी गई है। सहायक कार्यकारी अभियंता,जेईई, पत्राचार क्ल्क, स्टोर सहायक जूनियर अकाउंट्स क्लर्क, तकनीशियन ग्रेड थ्री के पदों के लिए बहाली निकाली गयी है। अधिक जानकारी के लिए http://bsphcl.co.in पर विजिट करें।

Recent Posts