सर, गिट्टी में मिट्टी मिला हुआ है: सड़क निर्माण में अनियमिता का आरोप, हंगामा, ग्रामीण बोले – कितना दिन टिकेगा सड़क? कहने पर मुखिया ने नहीं लिया संज्ञान

IMG 20240601 WA0109

भागलपुर के सबौर प्रखंड स्थित रजांदीपुर में सड़क निर्माण में अनिमियता के आरोप लगाकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। दरअसल, लोगों का आरोप है कि वार्ड नंबर 6 में बनाए जा रहे सड़क में ठेकेदार से लेकर जनप्रतिनिधि भ्रष्टाचार कर रहे हैं। निमार्ण कार्य में लगाए जा रहे हैं गिट्टी बालू में मिट्टी मिला हुआ है। जबकि ईट टूटा फूटा लगाया जा रहा है।जिससे सड़क का ज्यादा ठिकेगा नहीं। जिसको लेकर यह लोग शनिवार की सुबह जमकर विरोध किया और रोड निर्माण कार्य को रोक दिया।

सूचना पर वार्ड पति पप्पू दास पहुंचे। और उन्होंने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया है कि गिट्टी मिल से आता है।।हल्का मिट्टी मिला हुआ रहता ही है। लेकिन ग्रामीण इसको लेकर विरोध कर रहे हैं। बता दे कि पिछले कई दिनों से राजंदीपुर में वार्ड नंबर 6 में सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। अनिमीयता की शिकायत ग्रामीणों ने स्थानीय मुखिया गीता कुमारी को भी किया था। लेकिन उन्होंने कोई संज्ञान नहीं लिया। कहलगांव के ठेकेदार को यह टेंडर मिला है। उसके तहत कार्य करवाया जा रहा है।

स्थानीय ग्रामीण शेखर मंडल ने बताया कि सड़क निर्माण में काफी अनिमियत बरती जा रही है। जिसको लेकर हम लोग विरोध कर रहे हैं। निर्माण कार्य में लगाया जा रहा है ईद टूटा हुआ है। गिट्टी और बालू में पूरी तरह मिट्टी मिला हुआ है। इधर, मामले को लेकर वार्ड पति पप्पू दास ने बताया कि मिल से गिट्टी आता हैं उसमें हल्का-हल्का मिट्टी आया है। जिसका लोगों ने विरोध कर रहे हैं। गिट्टी मिल से आता है हम लोग भी घर में लाते हैं तो उसमें मिट्टी आ ही जाता है। उन्होंने आगे बताया कि इसको लेकर संबंधित जनप्रतिनिधि और ठेकेदार को बताया जाएगा फिलहाल वार्ड पति के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts