सहरसा पहुंची पेपर लीक मामले की जांच की आंच

NEET Scam

नीट परीक्षा पेपर लीक मामले की आंच अब सरहसा तक पहुंच गई है। परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर बिहार आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) ने सहरसा जिले के नवहट्टा निवासी अभ्यर्थी से पूछताछ की है। नवहट्टा निवासी अभ्यर्थी अपने अभिभावक साथ पटना के डॉ. श्री कृष्ण सिंह पथ स्थित आर्थिक अपराध इकाई के कार्यालय पहुंचा जहां उससे पूछताछ हुई।

अभ्यर्थी सोनू कुमार नवहट्टा प्रखंड के नारायणपुर सत्तोर वार्ड तीन निवासी चंद्र किशोर यादव का पुत्र है। सोनू कुमार को ईओयू ने पूछताछ के लिए कार्यालय में अपने पिता के साथ आने के लिए नोटिस भेजा था। नोटिस मिलने के बाद सोमवार को सोनू अपने पिता के साथ ईओयू दफ्तर पहुंचा जहां उससे पूछताछ हुई। देश भर में इसको लेकर छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं।

सहरसा के अभ्यर्थी से ईओयू ने की पूछताछ

सहरसा। नीट पेपर लीक मामले की आंच अब सरहसा तक पहुंच गई है। बिहार आर्थिक अपराध इकाई ने सहरसा के नवहट्टा स्थित नारायणपुर सत्तोर वार्ड-तीन निवासी चंद्र किशोर यादव के पुत्र अभ्यर्थी सोनू कुमार से पूछताछ की है। सोनू को ईओयू ने नोटिस भेजा था।

पांच मई को पटना में केस हुआ था दर्ज

परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर पांच मई को हीं पटना के शास्त्रत्त्ी नगर थाना में रिपोर्ट दर्ज की गई थी और कई लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। सोनू से पूछताछ मामले में ईओयू के पुलिस उपाधीक्षक सह अनुसंधानकर्ता सुमन कुमार शर्मा ने कुछ भी कहने से इंकार करते हुए कहा कि सारा मामला अब सीबीआई के पास है। संभावना है कि सोनू से दूबारा भी पूछताछ हो सकती है।

 

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts