Accident

सहरसा में वाहन ने तीन को रौंदा, दो की मौत

Google news

मधेपुरा-अतलखा मुख्य मार्ग स्थित पतरघट थाना क्षेत्र के विशनपुर चिमनी समीप शुक्रवार की देर रात अनियंत्रित चारपहिया वाहन सड़क किनारे बैठे तीन लोगों को रौंद एक घर में जा घुसा। इस दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। एक की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

मृतकों में विशनपुर वार्ड 6 निवासी रामजी सुतिहार के 40 वर्षीय पुत्र अजय सुतिहार एवं नूनूलालाकमती के 30 वर्षीय पुत्र धर्मेन्द्र कामती शामिल हैं। तुलो कामती के पुत्र जीतन कामती की स्थिति गंभीर बनी है। जीवन सहरसा के निजी अस्पताल में इलाजरत है। इस बीच आक्रोशितों ने सड़क जाम पर प्रदर्शन किया और मुआवजे की मांग की।

 

घटना की सूचना पर पतरघट थाना अध्यक्ष प्रभाकर भारती ने पहुंचकर कर जानकारी ली। इसकी सूचना वरीय पदाधिकारियों को दी गई। उसके बाद एसडीपीओ आलोक कुमार के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने परिजनों को समझाते-बुझाते कार्रवाई का भरोसा दिलाते चालक को मुक्त कराया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण