AccidentSaharsa

सहरसा : हादसे में बाइक सवार जीजा-साला की मौत

Google news

सिमरी बख्तियारपुर-सोनवर्षा राज एनएच 107 के पहाड़पुर बाजार से पश्चिम स्थित खोरातार पुल के पास मंगलवार देर रात ट्रक की ठोकर से बाइक सवार जीजा-साला की मौत हो गई। मृतकों में चकला टोला के प्रमोद सादा और उसका साला बैजनाथपुर के तिरी गांव के सिकेन सादा शामिल हैं।

सिकेन दिल्ली में मजदूरी करता था। गुरुवार को दिल्ली जानेवाला था। पांच दिन पूर्व चकला टोला अपनी बहन मिलिया देवी के यहां आया था। मंगलवार को बहनोई राजमिस्त्री प्रमोद के साथ बाइक से पूजन सामग्री लाने के लिए पहाड़पुर बाजार गया था। लौटतेे वक्त खोरातार पुल के पास ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। इससे बाइक पुल के रेलिंग से टकराते हुए नीचे जा गिरी। दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो कर बेहोश हो गए। सुबह कुछ पशुपालक ने देखा तो भीड़ जुट गई। मौके पर एक की मौत हो चुकी थी और दूसरे की सांसें चल रही थी। सूचना पर पहुंची 112 पुलिस टीम की मदद से घायल को अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। वहां से सहरसा फिर मधेपुरा ले जाने के दौरान उसकी भी मौत हो गई। सूचना पर बख्तियारपुर पुलिस मौके पर पहुंची।

और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन में जुट गई।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण